अरविंद केजरीवाल को सता रही है 'आप' की चिंता, छवि सुधारने के लिए जल्द करेंगे जनसभाएं

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की अंदरूनी लड़ाई से पार्टी की इमेज पर जो डेंट लगा है, उसको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना गवर्नेंस दिखाकर दुरुस्त करने की ठानी है।

इसी के तहत अब अरविंद केजरीवाल वापस उस मोड में आएंगे, जिसमें वह चुनाव से पहले हुआ करते थे, यानी केजरीवाल जनता के बीच जाकर जनसभा करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, शनिवार 11 अप्रैल को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मुंडका विधानसभा में जनसभा करेंगे, जिसमें वह किसानों को हुए फसल नुकसान के लिए राहत पैकेज का ऐलान कर सकते हैं।

रविवार 12 अप्रैल को बादली विधानसभा में केजरीवाल एक और जनसभा करेंगे, जहां उनका मुख्य लक्ष्य जनता को यह बताना होगा कि दिल्ली सरकार ने अवैध कॉलोनी को पक्का करने की दिशा क्या कदम उठाया है और क्या कदम उठाएगी। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही दिल्ली सरकार ने कच्ची कालोनियों की रजिस्ट्री खोलने का ऐलान किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने दो सौ से ज़्यादा जनसभा करके दिल्ली की जनता के साथ शानदार संवाद स्थापित किया और दिल्ली फतेह की, लेकिन उसके बाद से पार्टी के भीतर संवाद की स्थिति इतनी खराब हुई कि पार्टी बदनाम भी हुई और पार्टी की खूब जगहंसाई भी हुई, लेकिन केजरीवाल की कोशिश और उम्मीद है कि अगर वो जनता के साथ अपना संवाद बनाए रख पाए और अच्छा शासन दे पाए तो पार्टी के अंदर कोई किसी को भी पटकता रहे लेकिन जनता पार्टी को नहीं पटकेगी।