यह ख़बर 06 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

केजरीवाल ने अपने विधायकों से कहा, कोई खरीद-फरोख्त करने आए तो मना मत करना, उसकी रिकॉर्डिंग कर लेना

नई दिल्ली:

दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने की तैयारियां देख आम आदमी पार्टी परेशान है और आज इस मामले पर पार्टी का एक दल राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने जा रहा है। आम आदमी पार्टी राष्ट्रपति से मांग करेगी कि दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को सरकार बनाने के लिए बीजेपी को न्योता देने से रोका जाए।

इस बीच, आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने बीजेपी पर खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने विधायकों से कहा है कि अगर आपको कोई खरीदने आए, तो मना मत करना और उनसे बातचीत की रिकॉर्डिंग कर लेना।

बीजेपी के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दावा किया है कि अगर सीक्रेट वोटिंग हो तो केजरीवाल को पता चल जाएगा कि उनके विधायक क्या चाहते हैं।

दरअसल कल ही यह बात सामने आई थी कि दिल्ली में सरकार बनाने के लिए बीजेपी को न्योता भेजने की तैयारी की जा रही है और इसके लिए नजीब जंग ने राष्ट्रपति से इजाजत मांगी है कि क्या वह सबसे बड़ी पार्टी को न्योता भेज सकते हैं।

आम आदमी पार्टी ने इस पर सख्त प्रतिक्रिया देते हुए इसे हॉर्स ट्रेडिंग करार दिया था और इसे लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ बताया था। पार्टी का कहना है कि दिल्ली विधानसभा को भंग करके फिर से चुनाव कराया जाए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com