यह ख़बर 04 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

केजरीवाल ने मोदी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

खास बातें

  • आम आदमी पार्टी (एएपी) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ कम्पनियों को अनुचित लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि मोदी खुद को ईमानदार के रूप प्रस्तुत कर रहे हैं जो कि झूठ है।
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (एएपी) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ कम्पनियों को अनुचित लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि मोदी खुद को ईमानदार के रूप प्रस्तुत कर रहे हैं जो कि झूठ है।

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा, "मोदी ने गुजरात स्टेट पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (जीएसपीसी) की कृष्णा गोदावरी बेसिन में 20 फीसदी हिस्सेदारी जिओ ग्लोबल और जुबिलेंट एंप्रो प्राइवेट लिमिटेड को मुफ्त में दे दी।" उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस दोनों पर लूट में शामिल होने का आरोप लगाया।

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात सरकार ने गांधीनगर में प्रमुख इलाकों में सांसदों एवं विधायकों को मकान बनाने के लिए किफायती दर पर भूखंड आवंटित किए गए। उन्होंने कहा, "अधिकतर सांसदों एवं विधायकों ने इन भूखंडों को ऊंची कीमतों पर बेच दिया।" उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई क्योंकि उसके भी सदस्य इसमें शामिल थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल ने कच्छ क्षेत्र में अदानी समूह को 14396 एकड़ भूमि कौड़ियों के दाम बेचने का आरोप लगाया।