पीएम मोदी की डिग्री की ‘सच्चाई' का खुलासा हो : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

पीएम मोदी की डिग्री की ‘सच्चाई' का खुलासा हो : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नोटबंदी को लेकर केजरीवाल ने साधा पीएम पर निशाना
  • पीएम मोदी की डिग्री का मुद्दा उठाया
  • केजरीवाल का आरोप-नोटबंदी के परिणामों पर सोच नहीं पाए पीएम
नई दिल्ली:

नोटबंदी के फैसले को लेकर विपक्ष लगातार पीएम मोदी पर हमले कर रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा.इस बार निशाना साधने के लिए केजरीवाल ने पीएम मोदी की डिग्री को लेकर बयान दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह जरूरी है कि प्रधानमंत्री की डिग्री की ‘सच्चाई’ का खुलासा हो क्योंकि यह जनता का ‘संवैधानिक अधिकार’ है.

(पढ़ें-'आप' की सरकार बनी तो सुखबीर सिंह बादल की कुर्सी पर कोई दलित बैठेगा : केजरीवाल)

सीएम केजरीवाल ने यहां अपने आवास पर संवाददाताओं को बताया, लोगों का मानना है कि क्योंकि मोदीजी कम शिक्षित हैं इसलिए उन्होंने बगैर किसी से चर्चा किए नोटबंदी का फैसला ले लिया है. अब जब इसके कारण लोगों का जीवन दूभर हो गया है तो वह स्थिति से नहीं निपट पा रहे हैं.

इससे पहले नोटबंदी के फैसले को वापस लेने की मांग कर चुके आप प्रमुख ने यह भी मांग की कि लोग जो पैसा जमा करा रहे हैं उसका इस्तेमाल किसानों और छोटे कारोबारियों की ऋण माफी के लिए किया जाए.

(ये भी पढ़ें- महेश शाह के साथ अपना रिश्ता बताएं पीएम नरेंद्र मोदी : अरविंद केजरीवाल)

इससे पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर नोटबंदी से भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म करक दें तो वह 'मोदी-मोदी' के नारे लगाएंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर नोटबंदी भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म कर दे, तो वह 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने को तैयार हैं. उन्होंने एक बार फिर कहा कि पीएम मोदी नोटबंदी के फैसले को वापस लें वरना अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जाएगी.

उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नोटबंदी के कारण श्रमिक, किसान, कारोबारी बर्बाद हो गए हैं. वहीं पीएम कपड़े बदलने में व्यस्त हैं. आप जो भी कहते हैं सबसे पहले आपको अपने ऊपर लागू करना चाहिए.

केजरीवाल ने कहा, 'हमने स्वच्छ भारत अभियान, योग दिवस और सर्जिकल स्टाइक के लिए प्रधानमंत्री के कदम का स्वागत किया था, लेकिन पीएण मोदी ने नोटबंदी लाकर गलती की है और हम इसका विरोध करेंगे.' बाद में एक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर वीडियो डालकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपनी मांग दोहराई कि प्रधानमंत्री नोटबंदी का फैसला वापस लें.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com