यह ख़बर 25 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

देश में नरेंद्र मोदी की हवा से इनकार नहीं : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

एक हिन्दी दैनिक समाचारपत्र को दिए साक्षात्कार में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस वक्त देश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की हवा है, हालांकि जब उनसे नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इसका जवाब अभी नहीं दे सकते। अरविंद केजरीवाल ने अपने इस इंटरव्यू में कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर जमकर हमला बोला।

इससे पूर्व सोमवार को आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की गैस की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। केजरीवाल ने इससे पहले ऐसा ही पत्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को भी लिखा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया में जारी हुए पत्र के अनुसार, केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज विवादस्पद साधनों से पहले ही लागत मूल्य एक डॉलर प्रति यूनिट और सहमति मूल्य 2.3 डॉलर प्रति यूनिट की जगह प्राकृतिक गैस की प्रति यूनिट के लिए चार डॉलर से अधिक कीमत के लिए अनुमति हासिल कर चुकी है।