विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2014

अरविंद केजरीवाल को जल माफिया से खतरा : यूपी में जेड श्रेणी, दिल्ली में ढकी-छिपी सुरक्षा व्यवस्था

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को माफियाओं से खतरा है। आईबी की तरफ से दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई है कि पानी और दूसरी चीजों की कालाबाज़ारी करने वाले लोग केजरीवाल की भ्रष्टाचार विरोधी नीतियों से बौखलाए हुए हैं।

आईबी के पास खुफिया जानकारी है कि ये लोग अपराधियों की मदद लेकर केजरीवाल को निशाना बना सकते हैं। आईबी का कहना है कि कालाबाजारियों को लगता है कि अगर केजरीवाल मुख्यमंत्री पद पर बने रहे तो इनका धंधा चौपट हो जाएगा।

इस बीच गृहमंत्री शिंदे ने साफ किया है कि केजरीवाल को जानकारी के बिना ही सुरक्षा दी जा रही है, हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि अगर केजरीवाल सुरक्षा को लेकर उनके साथ सहयोग करें तो उनका काम आसान हो जाएगा।

वहीं यूपी सरकार ने केजरीवाल को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। यूपी पुलिस के मुताबिक, जब तक केजरीवाल गाजियाबाद की सीमा में रहेंगे उन्हें यह सुरक्षा दी जाएगी।

जेड श्रेणी की सुरक्षा के दौरान 30 हथियारबंद पुलिसकर्मी केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। साथ ही यूपी पुलिस की दो एस्कॉर्ट जीप भी केजरीवाल की गाड़ी के साथ दिल्ली की सीमा तक तैनात रहेंगी।

केजरीवाल का यह सुरक्षा घेरा आज से काम करना शुरू कर देगा। केजरीवाल फिलहाल कौशांबी के गिरनार अपार्टमेंट में रह रहे हैं। अब सुरक्षा लेने से इनकार करने के बावजूद यूपी सरकार ने उन्हें सुरक्षा देने का फैसला किया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
अरविंद केजरीवाल को जल माफिया से खतरा : यूपी में जेड श्रेणी, दिल्ली में ढकी-छिपी सुरक्षा व्यवस्था
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com