कोरोना मरीजों से एंबुलेंस वाले वसूल रहे थे तय किराए से अधिक राशि, प्रशासन ने योजना बनाकर किया अरेस्‍ट

ज़िलाधिकारी अजय शंकर पाण्डेय को ऐसी ही एक शिकायत मिली, जिसका संज्ञान लेकर ज़िलाधिकारी ने ख़ालिद अंजुम ACM-1 को निर्देशित किया कि वे आम नागरिक बनकर कार्रवाई करें.

कोरोना मरीजों से एंबुलेंस वाले वसूल रहे थे तय किराए से अधिक राशि, प्रशासन ने योजना बनाकर किया अरेस्‍ट

दोनों एंबुलेंस को सीज़ करा दिया गया है

नई दिल्ली:

कोरोना काल में कोविड संक्रमित मरीज़ों को एंबुलेस द्वारा अस्पतालों में लाने और ले जाने का किराया पूर्व से निर्धारित है, लेकिन कुछ एंबुलेंस संचालक अभी भी आम जनता से निर्धारित शुल्क से अधिक धनराशि वसूल कर रहे है. ऐसे ही एक मामले में ज़िला प्रशासन द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है. गाजियाबाद ज़िलाधिकारी अजय शंकर पाण्डेय को ऐसी ही एक शिकायत मिली, जिसका संज्ञान लेकर ज़िलाधिकारी ने ख़ालिद अंजुम ACM-1 को निर्देशित किया कि वे आम नागरिक बनकर कार्रवाई करें.

कैसे हारेगा कोरोना? खटारा एंबुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्री, स्टार्ट नहीं हुई तो दिया धक्का.. 

ज़िलाधिकारी के निर्देश पर ख़ालिद अंजुम ने शिकायत के सम्बन्ध में यादव एंबुलेंस सर्विस और साँई एंबुलेंस सर्विस को आम नागरिक बनकर फोन के माध्यम से कॉल कर मरीज़ को अस्पताल में ले जाने के लिए किराया पूछा तो दोनों ने ही निर्धारित शुल्क से अधिक की मांग की. इस पर ख़ालिद अंजुम ACM ने उनसे किराया तय कर उन्हें बुलाया और मौक़े पर उन्हें गिरफ़्तार कराकर जेल भेज दिया. दोनों एंबुलेंस (यूपी 23T 6742 व यूपी 75AT 2074) को सीज़ करा दिया गया है. गिरफ़्तार किए गये वाहन चालक का नाम हरी ओम यादव व सर्वेश कुमार है.ज़िलाधिकारी ने बताया कि अगर किसी भी एंबुलेंस संचालक द्वारा आमजन से निर्धारित शुल्क से अधिक वसूला जाएगा, तो उसके खिलाफ इसी तरह की कठोर कार्यवाही की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP के कोविड सेंटर में मरीजों को इमोशनल सपोर्ट दे रहा है दोस्तों का एक समूह