यह ख़बर 19 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अलीगढ़ : मोटरसाइकिल से घसीटकर मार डाला सहपाठी को

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में परीक्षा के बाद गौरव शर्मा को तीन छात्रों ने पकड़ा, और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की। फिर उन्होंने गौरव को मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटा, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।
अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कुछ छात्रों द्वारा बेहद वहशियाना तरीके से अपने ही साथी को मार डालने की ख़बर है।

स्थानीय गोधा इंटर कॉलेज में परीक्षा देने आए छात्रों के दो गुटों में किसी बात पर झगड़ा हुआ था। एक चश्मदीद गवाह के मुताबिक झगड़े की वजह से परीक्षा खत्म होने के बाद अपने दोस्तों चंद्रमोहन व महेन्द्र के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहे सुनामई गांव के रहने वाले गौरव शर्मा को पांच छात्रों – रवि, रोहित, बन्टी, राजा और सचिन - ने पकड़ लिया, और बन्टी, राजा और सचिन ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ, और वे गौरव को मोटरसाइकिल से बांधकर तब तक सड़क पर घसीटते रहे, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

इस घटना का सबसे दर्दनाक पहलू यह रहा कि वहां मौजूद सैकड़ों छात्र और राहगीर चुपचाप तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी ने भी इस शर्मनाक हरकत को रोकने की कोशिश नहीं की। जब तीनों आरोपी गौरव के मरने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए, तभी कुछ लोगों ने गौरव को अस्पताल तक लाने की हिम्मत की, परन्तु तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने मामला दर्ज कर बन्टी और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन आसपास के गांवों में अब तक भी दहशत का माहौल बना हुआ है।