अखिलेश ने शिवपाल संग मंच साझा किया, पत्रकारों से कहा- 'क्यों झगड़ा करा रहे हो, खबरों पर ध्यान दो'

अखिलेश ने शिवपाल संग मंच साझा किया, पत्रकारों से कहा- 'क्यों झगड़ा करा रहे हो, खबरों पर ध्यान दो'

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फाइल तस्वीर

खास बातें

  • अखिलेश और शिवपाल ने एक-दूसरे की खूब तारीफ की
  • मुख्तार अंसारी की पार्टी के विलय को लेकर दोनों में थे मतभेद
  • शुक्रवार को शिवपाल और अखिलेश के बीच हुई थी लंबी मुलाकात
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के 'प्रथम परिवार' में सब कुछ ठीक-ठाक होने का संदेश देने के एक दिन बाद शनिवार को मीडियाकर्मियों को परिवार में कलह पैदा करने की कोशिशों के बजाय खबरों पर ध्यान देने की नसीहत दी.

अखिलेश ने अवध शिल्पग्राम के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए कहा, 'ऐसे मीडियाकर्मी भी हैं, जो मुझसे मिलते हैं तो मेरे काम की तारीफ करते है और जब चाचा (वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव) से मिलते हैं, तो उनकी तारीफ करते है...मुझसे कहते है कि मेरे निर्णय अच्छे हैं और चाचा से कहते हैं कि उनके निर्णय अच्छे हैं.'

समाजवादी पार्टी में माफिया से राजनेता बने मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल के विलय को लेकर चाचा शिवपाल के साथ मतभेद की चर्चाओं के बीच शनिवार को दोनों एक मंच पर थे और दोनों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की.

अखिलेश ने मीडिया पर तंज कसते हुए कहा, 'अरे पत्रकार साथियों आप अपनी खबर चलाओ, क्यों झगड़ा करा रहे हो.' उन्होंने तंज में मजाक का भी पुट देते हुए आगे कहा, 'प्रजातंत्र (डेमोक्रेसी) में बहुत सी चीजों के प्रति सजग रहना पड़ता है, जिनमें मीडिया भी शामिल है...न जाने कब खबरों को ब्रेकिंग न्यूज बना दें.'

गौरतलब है कि मतभेद की चर्चाओं के बीच शुक्रवार को शिवपाल ने मुख्यमंत्री आवास जाकर अखिलेश से लंबी मुलाकात की थी और बाहर निकल कर उन्होंने मुख्यमंत्री के कामकाज की जमकर तारीफ की थी.

अखिलेश ने अपनी सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने समाज के सभी वर्गों और क्षेत्रों के विकास के लिए बिना किसी भेदभाव के काम किया है. उन्होंने यह भी कहा कि अफसोस है कि विपक्षी दल उनकी सरकार के बारे में नकारात्मक प्रचार करने में लगे हैं और ऐसा इसलिए भी कर रहे कि चुनाव आने वाले हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com