विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2014

एयरएशिया विमान दुर्घटना में तीन और शव, मलबा बरामद

एयरएशिया विमान दुर्घटना में तीन और शव, मलबा बरामद
फाइल फोटो
जकार्ता-सिंगापुर:

इंडोनेशिया के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि सोनार यंत्र ने एयरएशिया विमान के मलबे को ढूढ लिया है, जो जावा समुद्र तल में पड़ा हुआ है। इसके अलावा तीन और शव बरामद किए गए हैं। विमान दुर्घटना में अब तक कुल छह शव बरामद हो चुके हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, हालांकि अभी अधिकारी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं कि विमान के टुकड़े हो गए हैं या वह अपने पूर्ण आकार में है।

इंडोनेशिया के सुराबाया हवाईअड्डे से रविवार को उड़ान भरने के 42 मिनट बाद ही विमान का हवाई यातायात नियंत्रण से संपर्क टूट गया था। सिंगापुर के लिए उड़े इस विमान में 162 यात्री सवार थे। कालीमांतन द्वीप के पश्चिम कारीमाता स्ट्रेट में समुद्र के अंदर विमान का मलबा मिला है।

इससे पहले, मलबे से विमान परिचारिका की वेशभूषा वाली एक महिला सहित तीन अन्य लोगों के शव बरामद किए गए थे। इंडोनेशिया की राष्ट्रीय तलाशी एवं बचाव एजेंसी के प्रमुख बामबांग सुलिस्तयो ने कहा, जैसे ही मौसम साफ होगा, शवों को पांगकालन बन शहर लाया जाएगा।

सैंकड़ों जवानों, पुलिस और एजेंसी के कर्मचारियों को खोजी अभियान में लगाया गया है, जबकि मौसम प्रतिकूल बना हुआ है और समुद्र में दो से तीन मीटर ऊंची लहरें उठ रही हैं।

सोएलिस्तयो ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा था कि इंडोनेशिया के एयर फोर्स सी-130 हक्र्युलिस विमान ने पानी के अंदर एक प्रतिबिंब देखा है, जो कि संभवत: एयरएशिया विमान का है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कानपुर : CCTV में कैद हुआ टीचर का छात्रा के साथ गलत हरकत का वीडियो, संचालक ने पुलिस में की शिकायत
एयरएशिया विमान दुर्घटना में तीन और शव, मलबा बरामद
'वक्फ बोर्ड को बचाने नहीं खत्म करने के लिए संशोधन बिल लाई है सरकार...' बोले असदुद्दीन ओवैसी
Next Article
'वक्फ बोर्ड को बचाने नहीं खत्म करने के लिए संशोधन बिल लाई है सरकार...' बोले असदुद्दीन ओवैसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com