असदुद्दीन ओवैसी की चुनौती- पीएम मोदी ही नहीं, बीजेपी-कांग्रेस मिलकर भी हैदराबाद सीट से मुझे नहीं हरा सकती

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद सीट से चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस को भी ललकारा है.

असदुद्दीन ओवैसी की चुनौती- पीएम मोदी ही नहीं, बीजेपी-कांग्रेस मिलकर भी हैदराबाद सीट से मुझे नहीं हरा सकती

असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद सीट से चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस को भी ललकारा है. ओवैसी ने पीएम मोदी और अमित शाह को चुनौती दी है कि वे हैदराबाद सीट से उनके खिलाफ जीत कर दिखाएं. 

कांग्रेस खत्म हो गई है, अब भी आप लोग इस पार्टी से उम्मीद करते हैं : असदुद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ' मैं सबको हैदराबाद से एआईएमआईएम के खिलाफ लड़ने की चुनौती देता हूं. मैं पीएम मोदी  या अमित शाह को इस सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. मैं कांग्रेस को भी यह चुनौती देता हूं. यहां तक कि दोनों पार्टियां साथ भी चुनाव लड़ती हैं, तब भी वह हमें इस सीट से नहीं हरा सकतीं. 

बता दें कि बीजेपी पर ओवैसी लगातार हमला तो बोलते ही हैं, मगर पिछले कुछ समय से वह कांग्रेस पर भी लगातार निशाना साध रहे हैं. पिछले दिनों हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसीने पूर्व राष्ट्रपति डॉ.प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस खत्म हो गई'. वह यही नहीं रुके, हैदराबाद के सांसद ने कहा कि जो शख्स 50 सालों तक कांग्रेस में रहा और फिर देश का राष्ट्रपति रहा हो वह आरएसएस के मुख्यालय पहुंच गया, क्या अब भी आप लोग इस पार्टी (कांग्रेस) से उम्मीद करते हैं. 

VIDEO: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को सेना ने दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com