कपिल शर्मा के बाद अब सुनील ग्रोवर भी करने लगे नवजोत सिंह सिद्धू की खिंचाई!

कपिल शर्मा के बाद अब सुनील ग्रोवर भी करने लगे नवजोत सिंह सिद्धू की खिंचाई!

कॉमेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रिकेटर से राजनेता और फिर टीवी पर्सनालिटी बने नवजोत सिंह सिद्धू के बीजेपी से नाता तोड़ने की खबरों के बीच उनके आम आदमी पार्टी में जाने और फिर मामला लटकने और अब कांग्रेस की ओर उनके रुख की चर्चाएं आए दिन सुर्खियां बन रही हैं. राजनीतिक हलकों के बाद उनके टीवी करियर पर भी इसका साया असर डाल रहा है.

एक चैनल में आ रहे कॉमेडी सीरियल द कपिल शर्मा शो की. जहां पर सिद्धू पर उनकी राजनीतिक पारी जैसे हिटविकेट के चक्कर में कॉमेडी होने लगी है. जब से सिद्धू ने बीजेपी से दूरी की बात कही है तब से लगभग हर शो में कपिल शर्मा बीजेपी के मुद्दे पर कॉमेडी में ठहाका लगा रहे नवजोत सिंह सिद्धू की हंसी छीन लेते हैं. पिछले कई एपिसोड में कपिल शर्मा ऐसा कर चुके हैं.

अब तो डॉ मशहूर गुलाटी या कहें सुनील ग्रोवर भी नवजोत सिंह के मसले पर चुटकी लेने लगे हैं. हाल के शो में जिसमें फ्लाइंट के हीरो टाइगर श्राफ, हिरोइन जैकलीन फर्नांडिस और डायरेक्टर रेमो फर्नांडिस बतौर गेस्ट आए थे, में डॉ गुलाटी ने जैसे ही बीजेपी कहा, सिद्धू चिल्ला उठे, ओए. ओए. ओए. तब ग्रोवर ने साफ किया कि उनका मतलब सिद्धू से नहीं, बहुत ज्यादा परेशान से है. उन्होंने इस बीच सिद्धू पर तंज भी कसा कि सब बात अपने पर ही क्यों ले जाते हैं.

कुछ रिपोर्टों के मुताबिक इस प्रकार की बातचीत से सिद्धू नाराज भी हैं. कुछ रिपोर्टों के अनुसार कि संभव है कि भविष्य में सिद्धू शो छोड़ दें, लेकिन अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हो रही है. कहा जा रहा है कि पंजाब चुनावों के मद्देनजर राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय होने के लिए सिद्धू को समय चाहिए होगा, ये भी एक वजह हो कि सिद्धू को शो से छुटकारा लेना पड़े.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले चार बार कपिल शर्मा अपने इसी शो में, जिसके कि नवजोत सिंह सिद्धू मेंटर हैं, सिद्धू की खिंचाई कर चुके हैं. लोगों ने जहां कपिल की कॉमेडी पर ठहाके लगाए वहीं सिद्धू के चेहरे की हंसी गायब हो गई थी. कपिल शर्मा ने अपनी सफाई भी दी कि लोग सिद्धू को उनका बड़ा भाई मानते हैं और जब से सिद्धू ने बीजेपी से नाराजगी के चलते राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दिया है तब से लोग उन्हें भी फोन कर परेशान कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर सिद्धू किस पार्टी में जा रहे हैं, सिद्धू का अगला कदम क्या होगा. सिद्धू को राज्यसभा से इस्तीफा दिए करीब एक महीना बीत चुका है. लेकिन आधिकारिक रूप से सिद्धू ने पार्टी से अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने अगले राजनीतिक कदम के मसले पर कुछ बोलने के तैयार नहीं हैं. या फिर कहें अभी तक अपनी बात बेबाकी से रखने वाले सिद्धू कुछ राजनीति के गुर सीख चुके हैं. अब वह अपने पत्ते खोलना नहीं चाहते हैं. कारण जो भी हो.

जानकार कह रहे हैं कि राजनीति में अगला कदम वह फूंक-फूंक कर रखना चाहते हैं. बीजेपी के बाद उनके आम आदमी पार्टी में जाने की खूब चर्चाएं थीं, लेकिन मामला बीच में कहीं अटक गया. अब कांग्रेस पार्टी को भी नवजोत सिंह सिद्धू कद्दावर नेता के रूप में दिखाई देने लगे हैं. पार्टी ने साफ कहा है कि उनके पास आप से ज्याद बेहतर ऑफर है जो वह सिद्धू को देना चाहते हैं.

जानकारी के लिए बता हैं कि बतौर मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने ही निचली अदालत से गैरइरादतन हत्या के एक मामले में बरी हुए तब के बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील की थी. ऊपरी अदालत से सजा मिलने के चलते सिद्धू को संसद की सदस्यता से इस्तीफा भी देना पड़ा था. इसलिए राजनीतिक हल्कों में कहा जा रहा है कि सिद्धू कैप्टन अमरेंद्र सिंह के रहते पार्टी में नहीं जाना चाहेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com