चुनाव परिणाम के बाद बोले संजय सिंह- दिल्ली के जनादेश ने कहा, केजरीवाल आतंकवादी नहीं

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के प्रचंड जनादेश ने साफ संदेश दिया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं बल्कि पक्के देशभक्त हैं.

चुनाव परिणाम के बाद बोले संजय सिंह- दिल्ली के जनादेश ने कहा, केजरीवाल आतंकवादी नहीं

संजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की मंगलवार को हो रही मतगणना के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) की निर्णायक जीत के स्पष्ट संकेत मिलने पर आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के प्रचंड जनादेश ने साफ संदेश दिया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नहीं बल्कि पक्के देशभक्त हैं. सिंह ने कहा कि दिल्ली की सत्ता हासिल करने के लिये भाजपा ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन इस चुनावी जंग में ‘‘दिल्ली का बेटा'' जीत गया. उल्लेखनीय है कि मतगणना के शुरुआती दस चरण के रुझानों के आधार पर आप 57 सीटों पर और भाजपा 13 सीट पर आगे चल रही है.

सजंय सिंह ने ट्वीटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा, ‘‘दिल्ली के दो करोड़ परिवारों के लोगों ने बता दिया कि उनका बेटा अरविंद केजरीवाल आतंकवादी नही, पक्का देशभक्त है. प्रचंड बहुमत से जीत देने के लिये दिल्ली की महान जनता को सिर झुकाकर शत शत नमन.''

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में केजरीवाल को शाहीनबाग में सीएए के विरोध में चल रहे आंदोलन का कथित तौर पर समर्थन करने का आरोप लगाते हुये उन्हें ‘आतंकवादी' बता दिया था.
इस बीच सिंह ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा, ‘‘भाजपा ने चुनाव जीतने के लिये पूरी ताकत झोंक दी थी, लेकिन चुनाव में जीत मिली दिल्ली के बेटे को. दिल्ली वालों ने विकास के नाम पर वोट दिया.''


Delhi Election Results 2020: उतार पर है 'मोदी लहर', BJP ने दो साल में गंवाए सात सूबे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:Delhi Results 2020: AAP की जीत पर दिल्ली की जनता को बहुत बधाई और धन्यवाद: आतिशी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)