आप नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर के लिए 9 हजार रुपये दिए, फरार हुआ : दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस का कहना है कि राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोरोना संकट को लेकर पोस्टर लगवाने के पीछे आप (AAP) नेता का दिमाग माना जा रहा है. 

आप नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर के लिए 9 हजार रुपये दिए, फरार हुआ : दिल्ली पुलिस

Delhi Police के मुताबिक, अरविंद गौतम ने Poster के लिए 9 हजार रुपये का भुगतान किया

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस का कहना है कि राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Delhi PM Modi Poster) के खिलाफ कोरोना संकट को लेकर पोस्टर लगवाने के पीछे आप (AAP) नेता का दिमाग है. इन पोस्टरों में कोरोना संकट (Corona Crisis) को लेकर पीएम मोदी की आलोचना की गई है. आरोपी की पहचान अरविंद गौतम के तौर पर हुई है, जो अभी फरार है. काले बैकग्राउंड वाले इन पोस्टरों में तंज कसते हुए लिखा गया है, मोदी जी, आपने हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी? इस मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है.

कोरोना वैक्सीन की दिल्ली समेत देश के दूसरे राज्यों में किल्लत के बीच इस पोस्टरबाजी ने सियासी माहौल गरमा दिया है. गौरतलब है कि वैक्सीन डिप्लोमेसी के तहत भारत ने नेपाल, श्रीलंका समेत तमाम पड़ोसी देशों को टीके भेजे थे. हालांकि यह भारत में कोरोना की दूसरी प्रचंड लहर के काफी पहले फरवरी में किया गया था, जब कोरोना के केस काफी कम थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अरविंद गौतम का नाम कई गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में सामने आया. गौतम मंगोलपुरी इलाके में वार्ड 47 से आप पार्टी का अध्यक्ष है. इस मामले में अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस ने हालांकि कहा है कि सार्वजनिक संपत्ति को विकृत करने के आरोप में 12 मई की रात को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था. दिल्ली पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधीन है.