यह ख़बर 25 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'आप' के बिन्नी ने कहा, मेरे और पार्टी के बीच पद को लेकर दरार नहीं

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से कथित तौर पर नाराज पार्टी के एक विधायक का असंतोष दूर करने का दावा किया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और कुमार विश्वास देर रात लक्ष्मी नगर के विधायक विनोद कुमार बिन्नी से मिलने उनके घर गए और उन्हें समझाया।

विनोद कुमार बिन्नी ने कहा, मेरे और पार्टी के बीच में किसी तरह की दरार नहीं है। ऐसा कुछ नहीं था कि मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से मैं नाराज था। लंबी बैठक के बाद सिंह और विश्वास बाहर आए और कहा, ऐसा कोई असंतोष नहीं था और यह सब मीडिया का किया कराया है।

उन्होंने कहा, यह हमारी नियमित बैठक थी, हम ऐसे ही कई मौकों पर बैठक करते रहे हैं और यह उनमें से ही एक थी। मंगलवार को अरविंद केजरीवाल ने अपनी मंत्रिमंडल की घोषणा की थी, जिसमें पटपड़गंज के विधायक और पूर्व पत्रकार मनीष सिसौदिया, तत्कालीन पीडब्ल्यूडी मंत्री राजकुमार चौहान को हराने वाली राखी बिड़ला, तत्कालीन महिला एवं बाल विकास मंत्री किरण वालिया को हराने वाले सोमनाथ भारती, सौरभ भारद्वाज, गिरीश सोनी और सत्येंद्र जैन के नाम शामिल हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंत्रिमंडल में शामिल न किए जाने से नाराज बिन्नी केजरीवाल के घर पर चल रही एक बैठक से निकल गए थे और मीडिया से कहा था कि वह आज एक संवाददाता सम्मेलन करेंगे, जो पार्टी को शर्मिंदा कर सकता है।