विज्ञापन
This Article is From Jan 09, 2020

Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के दावे पर चुटकी लेते हुए तिवारी से कहा, 'तुमसे न हो पाएगा.'

Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा
मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के दावे पर चुटकी लेते हुए तिवारी से कहा, 'तुमसे न हो पाएगा.' दरअसल मनोज तिवारी ने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो दिल्ली के लोगों को पांच गुना ज्यादा फायदा मिलेगा. 'तुमसे न हो पाएगा' फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 के मुख्य किरदारों में शुमार एक किरदार का लोकप्रिय संवाद है. फिल्म के इस किरदार को जब यह पता चलता है कि उसका बेटा रोमांटिक फिल्में देख रहा है और वह उसकी राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने के लिए अब तक तैयार नहीं है, तो इससे निराश होकर वह अपने बेटे से कहता है, 'बेटा, तुमसे न हो पाएगा.'

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री और भाजपा के गठबंधन सहयोगी दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए चुटकी ली. इस ट्वीट में वह अपने कार्यालय में बिजली के बगैर काम करते दिख रहे हैं. AAP नेता संजय सिंह ने तिवारी से कहा कि दिल्ली में 1,000 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा करने से पहले अपनी पार्टी के शासन वाले राज्यों को बिजली दें.

संजय सिंह ने ट्वीट किया, 'भाई मनोज तिवारी जी हरियाणा में उप-मुख्यमंत्री को बिना बिजली के काम करना पड़ता है. दिल्ली में आप हजार यूनिट फ्री देने की फेंक रहे हैं. कम से कम अपने राज्यों में बिजली तो पूरी दे दो. भाजपाईयों फ्री का सपना मत देखो 'तुमसे न हो पाएगा.' दिल्ली की AAP सरकार इस वक्त हर महीने घरों के लिए 200 यूनिट मुफ्त बिजली दे रही है.

Delhi elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान, 8 फरवरी को वोटिंग, 11 को फैसला

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने बीते सोमवार वादा किया कि दिल्ली में 8 फरवरी के विधानसभा चुनाव में अगर उनकी पार्टी चुनकर आती है तो यहां के निवासियों को AAP की छूट से पांच गुना अधिक फायदा मिलेगा. संजय सिंह ने अपने ट्वीट में चौटाला की पोस्ट को भी टैग किया जिसमें उप-मुख्यमंत्री कहते हैं, 'जब आप रात साढ़े 11 बजे काम कर रहे हों और कार्यालय के कर्मचारी सारी फाइलों को उसी दिन पूरा करना चाहते हों और बिजली चली जाए. हम इसी तरह काम करते हैं.' गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे.

VIDEO: हम दिल्ली के हर घर में नल से शुद्ध पानी भेजना चाहते हैं: मनोज तिवारी

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com