गुरुग्राम में 20 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एक इमारत कंटेनमेंट जोन घोषित

गुरुग्राम के इस अपार्टमेंट में पहले तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद आसपास के अन्य लोगों के सैंपल भी लिए गए, जिसके बाद 20 अन्य लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई.

गुरुग्राम में 20 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एक इमारत कंटेनमेंट जोन घोषित

गुरुग्राम अपार्टमेंट कांप्लेक्स को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. (फाइल)

गुरुग्राम:

गुरुग्राम की एक आवासीय इमारत में कोरोना वायरस के 20 मरीज मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन (Gurgaon Apartment Containment Zone) घोषित कर दिया गया है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी के हवाले से एएनआई ये यह खबर दी है.

जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जे प्रकाश ने कहा कि इमारत में 3 लोग पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद सतर्कता बरतते हुए उनके आसपास के अन्य लोगों के सैंपल लिए गए, जो पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए. जिला स्वास्थ्य अधिकारियों ने यहां कोरोना की जांच का सघन अभियान चलाने का निर्णय लिया है.


यह अपार्टमेंट कांप्लेक्स गुरुग्राम के सेक्टर 67 में है. प्रकाश ने कहा कि पहले तीन मामले मिलने के बाद ही हमने टेस्टिंग कैंप यहां पर लगाया, जिसमें 20 मरीज मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन इसे घोषित कर दिया गया है. और ज्यादा जांच कराई जा रही हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र, पंजाब और केरल समेत कुछ राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. देश में व्यापक वैक्सीनेशन मुहिम के बीच मामलों में दोबारा इजाफा देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(ANI के इनपुट के साथ)