यह ख़बर 11 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तमिलनाडु में 80 साल की महिला के साथ कथित रूप से रेप, हालत नाजुक

खास बातें

  • महिला विधवा है और मल्लयकारी के गोपालापुरम में अपने घर में अकेली रहती थी। बलात्कार का आरोपी एक सब्जी विक्रेता है। उसे पकड़कर स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।
सलेम:

तमिलनाडु में दिल दहला देने वाली एक घटना में 41 साल के एक व्यक्ति ने 80 साल की एक महिला से बलात्कार किया। महिला को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला विधवा है और मल्लयकारी के गोपालापुरम में अपने घर में अकेली रहती थी। बलात्कार का आरोपी पलानीवल एक सब्जी विक्रेता है। उसे पकड़कर स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार मध्य रात्रि के करीब पलानीवल महिला के दरवाजे पर आया और उससे पानी मांगा। महिला ने पानी देने से इनकार कर दिया, तो वह जबरदस्ती घर में घुस आया और कथित तौर पर महिला से बलात्कार किया तथा उसके गुप्तांगों को चोट पहुंचाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलानीवल की दो पत्नियां और चार बच्चे हैं। आसपास रहने वाले लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर महिला को अत्तूर सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला की हालत नाजुक है।