यह ख़बर 28 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंदौर : हैवान मां-बाप की पिटाई और कुकर्म से गई पांच साल की बच्ची की जान

खास बातें

  • पांच साल की मासूम पर उसे गोद लेने वाले मां-बाप ने ऐसा जुल्म ढाया कि उसकी मौत हो गई। बच्ची को न सिर्फ बेरहमी से पीटा जाता था, बल्कि उसके साथ रेप और अप्राकृतिक सेक्स भी किया गया।
इंदौर:

इंदौर के राजीव विहार कॉलोनी में एक सनसनीखेज वारदात ने पूरे शहर को स्तब्ध कर दिया है। हैवानियत और जुल्म की शिकार बनी एक पांच साल की मासूम बच्ची, जिसे तीन माह पहले ही उसके चाचा उत्तर प्रदेश के औरैया में रहने वाले अपने ही एक रिश्तेदार के यहां से घर लिया था।

गुरुवार रात जब पड़ोसियों को पता चला की शिवानी नाम की इस बच्ची की घर में संदिग्ध हालत में मौत हो गई, तो पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शिवानी की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलते ही पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए। शिवानी के पूरे शरीर पर मारपीट और जलाए जाने के निशान मौजूद थे। साथ ही उसके गुप्तांग में भी गंभीर चोटें पाई गईं।

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के अनुसार मासूम के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक सेक्स भी किया गया। इस कुकर्म में बच्ची के चाचा के साथ-साथ उसकी चाची भी शामिल थी। पुलिस ने आरोपियों को हत्या और बलात्कार समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त सूचना के अनुसार शिवानी का लालन-पालन राजेश सिंह सेंगर और उसकी पत्नी बेबी सेंगर करती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये दोनों उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे और बच्ची को घर से बाहर भी नहीं निकलने देते थे। सेंगर ने इस बच्ची को उत्तर प्रदेश में रहने वाले अपने दूर के रिश्ते के भाई से गोद लिया था। शुक्रवार को गुस्साए लोगों ने राजेश के घर पर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की ओर सड़क पर जाम लगाकर वाहनों को निशाना बनाया। भीड़ पुलिस से मांग कर रही थी कि आरोपी को उनके हवाले किया जाए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि उन्होंने भीड़ को भरोसा दिलाया है कि पुलिस आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेगी।