बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत

एसएसपी ने हालांकि इस घटना के बाद कटरा पुलिस स्टेशन के थानाधिकारी सिकंदर कुमार को निलंबित कर दिया है. कांत ने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत

बिहार में शराब की बिक्री और शराब पीने पर रोक है (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पिछले तीन दिन में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार में शराब की बिक्री और शराब पीने पर रोक है. पीड़ित परिवार के एक सदस्य खेलावन मांझी ने शनिवार को बताया कि कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह गांव में शराब पीने के बाद लोगों की मौत हो गई. भाजपा विधायक सहित कई राजनीतिक नेताओं ने भी मांझी के दावे का समर्थन किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने इस बात की पुष्टि की कि गांव में पांच लोगों की मौत हो गई है लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है.

पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ रहे हैं, कम होने से सबको अच्छा लगता है: नीतीश कुमार

एसएसपी ने हालांकि इस घटना के बाद कटरा पुलिस स्टेशन के थानाधिकारी सिकंदर कुमार को निलंबित कर दिया है. कांत ने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिलाधिकारी प्रणव कुमार, एसएसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शनिवार को गांव पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. भाजपा और राजद के नेताओं ने गांव जाकर घटना की जानकारी ली.

Video: मध्यप्रदेश : मुरैना जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी मुकेश किरार गिरफ्तार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)