पत्नी छोड़ गई तो 18 महिलाओं को उतार दिया मौत के घाट, सीरियल किलर को हैदराबाद पुलिस ने दबोचा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी लेकिन बहुत ही कम समय में उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई थी. इसके बाद से उसे महिलाओं से घृणा होने लगी थी. पुलिस के मुताबिक, उसने साल साल 2003 से ही महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम देना शुरू कर दिया था

पत्नी छोड़ गई तो 18 महिलाओं को उतार दिया मौत के घाट, सीरियल किलर को हैदराबाद पुलिस ने दबोचा

हैदराबाद सिटी पुलिस के टास्क फोर्स के अधिकारियों और रचकोंडा पुलिस कमिशनरी के अफसरों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में उस शख्स को दबोचा.

खास बातें

  • हैदराबाद की सीरियल किलर गिरफ्तार, 18 महिलाओं को उतार चुका मौत के घाट
  • शादी के बाद ही गैर मर्द के साथ भाग गई थी पत्नी, उसके बाद करने लगा अपराध
  • पैसे के बदले सेक्सुअल फेवर की मांग कर फंसाता था, फिर गहने लूट मर्डर करता
हैदराबाद:

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद में पुलिस (Hyderabad Police) ने 45 साल के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर 18 महिलाओं की हत्या करने समेत कई अपराधों के आरोप हैं. इस शख्स की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने हाल ही में हुए दो महिलाओं के मर्डर की गुत्थी भी सुलझा ली है.

हैदराबाद सिटी पुलिस के टास्क फोर्स के अधिकारियों और रचकोंडा पुलिस कमिशनरी के अफसरों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में उस शख्स को दबोचा. आरोपी शख्स शहर में पत्थर काटने का काम करता है. इससे पहले भी उसे 21 मामलों में गिरप्तार किया जा चुका . उनमें से 16 मामले हत्या करने के हैं. चार मामले संपत्ति विवाद से जुड़े हैं, जबकि एक मामला पुलिस गिरफ्त से भागने से जुड़ा है.

SC का तेलंगाना HC को आदेश, '1952 से लंबित हैदराबाद के नवाब की विरासत से जुड़ा मामला जल्‍द निपटाएं'

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी लेकिन बहुत ही कम समय में उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई थी. इसके बाद से उसे महिलाओं से घृणा होने लगी थी. पुलिस के मुताबिक, उसने साल साल 2003 से ही महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम देना शुरू कर दिया था और अकेली महिलाओं को सेक्सुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था फिर उसे अपना शिकार बनाता था.

भूमि विवाद में कथित तौर पर तीन लोगों के अपहरण के मामले में तेलुगुदेशम की पूर्व मंत्री गिरफ्तार


पुलिस ने कहा कि शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह पीड़ितों को मार देता था और फिर उसके कीमती सामान चोरी करके भाग जाता था.

वीडियो- हैदराबाद लोन ऐप घोटाला मामले में गूगल ने भेजा नोटिस, सभी ऐप से मांगा RBI सर्टिफिकेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com