गुरुग्राम में स्‍कार्पियो पर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर युवक की हत्‍या की, गैंगवार का शक

हमलावर स्‍कार्पियों पर सवार होकर आए थे और उन्‍होंने करीब 30 राउंड फायरिंग की. दिनदहाड़े क्षेत्र में गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए. पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के फ़िरोज़ गांधी कॉलोनी में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

गुरुग्राम में स्‍कार्पियो पर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर युवक की हत्‍या की, गैंगवार का शक

मृतक की पहचान विकास दुरेजा उर्फ विक्‍की के रूप में हुई है

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में शुक्रवार को स्‍कार्पियों में सवार होकर आए बदमाशों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करके एक युवक की हत्‍या कर दी. मृतक विकास दुरेजा उर्फ विक्‍की ज्योति पार्क का रहने वाला था. प्रत्‍यक्षदर्शियो के अनुसार, हमलावर स्‍कार्पियों पर सवार होकर आए थे और उन्‍होंने करीब 30 राउंड फायरिंग की. दिनदहाड़े क्षेत्र में गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए. पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के फ़िरोज़ गांधी कॉलोनी में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.कॉलोनी में क्रेटा कार पर  सवार युवक पर स्कॉर्पियो पर सवार होकर आए हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया.

 मृतक की पहचान 31 साल के विकास दुरेजा उर्फ विक्की के रूप में हुई, मौके पर ही उसकी मौत हो गई. कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन के दौरान सुरक्षा के सख्‍त इंतजाम के बावजूद बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. मृतक की गाड़ी पर भी गोलियों के कई निशान मिले, पुलिस ने भी मौके से गोलियों के करीब 28 खोल बरामद किए हैं. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिये दोषियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया. गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश  में जुट गई है. एसीपी पुलिस (क्राइम) प्रीतपाल सिंह ने बताया कि गैंगवॉर एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है. फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com