यह ख़बर 18 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चार महीने तक 62 वर्षीय व्यक्ति ने किया 13 साली की बच्ची का रेप

खास बातें

  • 13 साल की बच्ची के साथ चार महीने तक रेप होता रहा। उसके स्कूल के बाहर 62 साल का एक दुकानदार ये काम करता रहा। बच्ची किसी तरह इस ख़ौफ़नाक यातना के बारे में बता पाई।
खाई (हरियाणा):

हरियाणा-पंजाब सरहद पर बसे खाई गांव में बलात्कार की हरियाणा में 19वीं ख़बर आई। 13 साल की बच्ची के साथ चार महीने तक रेप होता रहा। उसके स्कूल के बाहर 62 साल का एक दुकानदार ये काम करता रहा। बच्ची किसी तरह इस ख़ौफ़नाक यातना के बारे में बता पाई।

जब सरपंच के पास ख़बर पहुंची तो पंचायत बुलाई गई, लेकिन सरपंच और आरोपी की जाति एक ही है। आरोपी ने 35 हजार रुपये देकर मामला रफ़ा−दफ़ा करने की कोशिश की, लेकिन परिवार वालों ने दबंग गांववालों के सामने झुकने से इनकार कर दिया और पुलिस तक मामला ले गए। इस पीड़ित बच्ची के साथ खड़ा होने की जगह उसके स्कूल ने उसे उसकी बहन सहित निकाल दिया।

लड़कियों का कहना है कि वे पढ़ना चाहती हैं, लेकिन उन्हें स्कूल के प्रिंसिपल और गांव के सरपंच ने ट्रांसफर लेटर लिखने को मजबूर किया। अब घर में उनका स्कूल बैग बेकार पड़ा है, लेकिन सरपंच और समाज मिलकर पीड़ितों को ही सज़ा दे रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये तीन बच्चियों का परिवार नहीं है। मां के देहांत के बाद पिता ने इन्हें पाला। 70 साल का बुज़ुर्ग पिता चाहता है आरोपी को सज़ा-ए-मौत से कम कुछ न मिले।