वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके सेना के 11 अधिकारी इंदौर में हुए कोरोना संक्रमित

जिन अधिकारियों में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे थे उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. पिछले छह महीनों से 60 आर्मी ऑफिसर यहां सर्टिफिकेट कोर्ट कर रहे हैं.

वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके सेना के 11 अधिकारी इंदौर में हुए कोरोना संक्रमित

IIM इंदौर में सर्टिफिकेट कोर्स कर रहे भारतीय सेना के 11 अधिकारी कोरोना पोजिटिव

इंदौर:

आईआईएम-इंदौर (IIM-Indore) में बिजनेस मैनेजमेंट में सर्टिफिकेट कोर्स कर रहे भारतीय सेना के 11 अधिकारी पिछले चार दिनों में कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. इन अधिकारियों को दोनों टीके लग चुके थे. अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट आते ही हड़कंप मच गया. जिन अधिकारियों में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे थे उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. इन अधिकारियों में आए 65 लोगों का पता लगाकर उनके सैंपल परीक्षण के लिए लिए गए हैं.

जल्द ही फिर से कर सकेंगे विदेश यात्रा, इस साल के अंत तक पूरी तरह से शुरू हो सकती हैं अंतरराष्ट्रीय उड़ानें: केंद्र


पिछले छह महीनों से 60 आर्मी ऑफिसर यहां सर्टिफिकेट कोर्ट कर रहे हैं.  बता दें कि सितंबर महीने में भी कुछ इसी तरीके के मामले सामने आए थे. बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 22 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. इंदौर में कोरोना के 13, भोपाल में पांच, रायसेन में तीन और जबलपुर में एक नए मामले आए. कोरोना के प्रसार कोौ देखते हुए राज्य सरकार की ओर से वैक्सीनेशन का कार्य तेज कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लेने की अपील की जा रही है. साथ ही यह बताया जा रहा है कि भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे. लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग का महत्व समझाया जा रहा है. हालांकि अभी कोरोना के मामले कम हैं, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है. इसलिए लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग का हर हाल में पालन करने को कहा जा रहा है. साथ ही मास्क पहनकर ही बाहर जाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.