विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 19, 2023

पीएम मोदी की अमेरिकी यात्रा से पहले इस रेस्टोरेंट ने Modi Ji Thali लॉन्च की, जानें क्या होगा खास

PM Modi US visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 से 24 जून तक चार दिनों की अमेरिकी दौरे पर हैं. उनके आने से पूरा भारतीय-अमेरिकी समुदाय बहुत उत्साहित है.

Modi Ji Thali in US Restaurant: यह थाली 22 जून से प्रधानमंत्री मोदी के वाशिंगटन पहुंचने पर उपलब्ध कराई जाएगी.

नई दिल्ली:

PM Modi US visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी यात्रा कई मायनों में खास होने वाला है. लेकिन प्रधानमंत्री की आधिकारिक अमेरिकी यात्रा से पहले न्यू जर्सी में एक रेस्टोरेंट ने उनके सम्मान में एक स्पेशल थाली पेश की है. न्यू जर्सी के एडिसन में अकबर रेस्टोरेंट ने प्रधानमंत्री की यात्रा को यादगार बनाने के लिए "मोदी थाली" लॉन्च की है.

इस थाली के बारे में बात करते हुए रेस्टोरेंट के मालिक प्रदीप मल्होत्रा ​​ने एनडीटीवी से कहा, "हम यहां 30 साल से हैं लेकिन अब हमने स्पेशल थाली लॉन्च करने का फैसला किया है, क्योंकि मोदीजी 22 जून को आ रहे हैं और उनके आने से पूरा भारतीय समुदाय बहुत उत्साहित है. इसलिए हमने ऐसा कुछ करने का फैसला किया और हम इस थाली को लेकर आए, जिसमें सभी भारतीय आइटम हैं.

इस स्पेशल थाली में क्या-क्या परोसे जाएंगे इस बार में रेस्टोरेंट के मालिक प्रदीप मल्होत्रा ​​ने कहा, हमारे पास साउथ इंडिया की इडली ,नॉर्थ इंडिया से सरसों का साग, कश्मीरी दम आलू है. इसके अलावा हमारे पास गुजराती ढोकला और महाराष्ट्र का कोथिम्बीर वड़ी है. उन्होंने कहा कि थाली 22 जून से प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के वाशिंगटन पहुंचने पर उपलब्ध कराई जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 से 24 जून तक चार दिनों की अमेरिकी दौरे (PM Modi America Visit) पर हैं.

रेस्टोरेंट के शेफ ने भारतीय तिरंगे के समान हरे, केसरिया और सफेद रंग में बनी इडली के बारे में भी बताया. एनडीटीवी से बात करने वाले कई ग्राहकों ने कहा किया कि वे इस स्पेशल का स्वाद लेने के लिए इस महीने के अंत तक का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें भरोसा है कि मोदीजी थाली में सब कुछ स्वादिष्ट होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कनाडा में खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निर्जर की गोली मारकर हत्या : सूत्र
पीएम मोदी की अमेरिकी यात्रा से पहले इस रेस्टोरेंट ने Modi Ji Thali लॉन्च की, जानें क्या होगा खास
टीम बाइडन में 130, पूरे अमेरिका में 4.1 मिलियन की आबादी, जानें USA में क्यों इतना अहम है भारतीय समुदाय
Next Article
टीम बाइडन में 130, पूरे अमेरिका में 4.1 मिलियन की आबादी, जानें USA में क्यों इतना अहम है भारतीय समुदाय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;