पीएम मोदी की अमेरिकी यात्रा से पहले इस रेस्टोरेंट ने Modi Ji Thali लॉन्च की, जानें क्या होगा खास

PM Modi US visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 से 24 जून तक चार दिनों की अमेरिकी दौरे पर हैं. उनके आने से पूरा भारतीय-अमेरिकी समुदाय बहुत उत्साहित है.

नई दिल्ली:

PM Modi US visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी यात्रा कई मायनों में खास होने वाला है. लेकिन प्रधानमंत्री की आधिकारिक अमेरिकी यात्रा से पहले न्यू जर्सी में एक रेस्टोरेंट ने उनके सम्मान में एक स्पेशल थाली पेश की है. न्यू जर्सी के एडिसन में अकबर रेस्टोरेंट ने प्रधानमंत्री की यात्रा को यादगार बनाने के लिए "मोदी थाली" लॉन्च की है.

इस थाली के बारे में बात करते हुए रेस्टोरेंट के मालिक प्रदीप मल्होत्रा ​​ने एनडीटीवी से कहा, "हम यहां 30 साल से हैं लेकिन अब हमने स्पेशल थाली लॉन्च करने का फैसला किया है, क्योंकि मोदीजी 22 जून को आ रहे हैं और उनके आने से पूरा भारतीय समुदाय बहुत उत्साहित है. इसलिए हमने ऐसा कुछ करने का फैसला किया और हम इस थाली को लेकर आए, जिसमें सभी भारतीय आइटम हैं.

इस स्पेशल थाली में क्या-क्या परोसे जाएंगे इस बार में रेस्टोरेंट के मालिक प्रदीप मल्होत्रा ​​ने कहा, हमारे पास साउथ इंडिया की इडली ,नॉर्थ इंडिया से सरसों का साग, कश्मीरी दम आलू है. इसके अलावा हमारे पास गुजराती ढोकला और महाराष्ट्र का कोथिम्बीर वड़ी है. उन्होंने कहा कि थाली 22 जून से प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के वाशिंगटन पहुंचने पर उपलब्ध कराई जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 से 24 जून तक चार दिनों की अमेरिकी दौरे (PM Modi America Visit) पर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेस्टोरेंट के शेफ ने भारतीय तिरंगे के समान हरे, केसरिया और सफेद रंग में बनी इडली के बारे में भी बताया. एनडीटीवी से बात करने वाले कई ग्राहकों ने कहा किया कि वे इस स्पेशल का स्वाद लेने के लिए इस महीने के अंत तक का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें भरोसा है कि मोदीजी थाली में सब कुछ स्वादिष्ट होगा.