Panda Pizza Parlor: कस्टमर को तय समय में डिलीवर करें पिज्जा, जानें कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

कई लोगों को ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और ऐसे गेम्स के फैन्स के लिए NDTV Games एकदम सही जगह है. इस साइट पर आकर आप कार रेसिंग से लेकर स्टैक तक के कई गेम्स खेल सकते हैं.

Panda Pizza Parlor: कस्टमर  को तय समय में डिलीवर करें पिज्जा, जानें कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

Panda Pizza Parlor

नई दिल्ली:

कई लोगों को ऑनलाइन गेम्स खेलना पंसद होता है और ऐसे गेम्स के फैन्स के लिए NDTV Games एकदम सही जगह है. इस साइट पर आकर आप कार रेसिंग से लेकर स्टैक तक के कई गेम्स खेल सकते हैं. इस साइट पर मौजूद पांडा पिज़्ज़ा पार्लर एक ऐसा ही मजेदार गेम हैं, जिसमें आपको कस्टमर्स को पिज्जा देने का मौका मिलेगा. इस गेम का कंट्रोल और गेमप्ले काफी आसान है, लेकिन टाइमिंग इस गेम को काफी मजेदार बनाती है, क्योंकि आपको एक समय सीमा के अंदर ही कस्टमर को आपको पिज्जा देना होगा.

पांडा पिज़्ज़ा पार्लर

पिज्जा लवर्स के लिए, हमारे पास 'पांडा पिज्जा पार्लर' गेम है. अब अपनी पसंद का पिज्जा बनाएं. एक प्यारा पांडा न सिर्फ आपके लिए पिज्जा बनाएगा, बल्कि कस्‍टमर को सर्व भी करेगा. आपको इस गेम में 35 स्‍टेज मिलेंगे, जो निश्चित रूप से आपको बिजी रखेंगे और नेक्‍स्‍ट ऑर्डर के लिए उत्साहित करेंगे.

कैसे खेलें:

गेम शुरू करने के लिए सबसे पहले स्क्रीन पर टैप करें. अगर डेस्कटॉप/लैपटॉप पर खेल रहे हैं, तो आपको खाना बनाने के स्टेशन के चारों ओर जाने के लिए माउस के साथ लेफ्ट/राइट क्लिक करना होगा, सही इंग्रेडिएंट्स चुनें, किचन टूल्‍स और इंस्‍ट्रूमेंट का उपयोग करें, कस्‍टमर के जाने से पहले समय पर ऑर्डर डिलीवर करें.

कंट्रोल

यदि आप मोबाइल फोन पर खेल रहे हैं, तो सेम स्‍टेप के लिए स्क्रीन पर लेफ्ट/राइट स्क्रॉल करें. अगर आप डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेल रहे हैं तो आपको माउस के क्लिक का इस्तेमाल करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com