विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 06, 2020

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्याद कमाई करने वाले खिलाड़ी बने Cristiano Ronaldo, लियोनेल मेसी को पछाड़ा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) दुनिया के पहले फुटबॉलर बन गए हैं जो अरबपति हैं. बता दें कि रोनाल्डो पांच बार बैलन डी और पांच बार चैंपियंस लीग का खिताब भी जीतने में सफल रहे हैं.

Read Time: 3 mins
इंस्टाग्राम पर सबसे ज्याद कमाई करने वाले खिलाड़ी बने Cristiano Ronaldo, लियोनेल मेसी को पछाड़ा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की इंस्टाग्राम (Instgram) पर धूम है. इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में पुर्तगाल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नंबर पर हैं. 12 मार्च से 14 मई के बीच यानी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच के जुटाए गए आंकड़ों को हिसाब से इस दौरान रोनाल्डो ने केवल इंस्टाग्राम से 18 करोड़ रूपये की कमाई की है. रोनाल्ड ने इस समय अवधी में लगभग 17.9 करोड़ रुपए की कमाई की है. रोनाल्डो के अलावा स्पेन के फुटबाल कल्ब बार्सिलोना के लिए खेलने वाले अर्जेंटीना के दिग्गज लियोनेल मेसी (Lionel Messi) इंस्टाग्राम से कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने 1.2 मिलियन पाउंड (करीब 12.3 करोड़ रुपए) कमाए हैं. वहीं, तीसरे नंबर पर ब्राजील के स्टार फुटबालर नेमार हैं जिन्होंने इस समय अवधी के दौरान कुल 1.1 पाउंट की कमाई की है.

इन दिग्गजों के अलावा एनबीए स्टार शकील ओ नील ने भी इस दौरान काफी पैसे कमाए हैं. शकील ओ नील ने लॉकडाउन के दौरान अबतक 16 पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं और लगभग 5.5 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं इस क्रम में पांचवें नंबर पर बैकहम हैं जिन्होंने लगभग 3.8 करोड़ रुपए की कमाई लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कमाए हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) दुनिया के पहले फुटबॉलर बन गए हैं जो अरबपति हैं. बता दें कि रोनाल्डो पांच बार बैलन डी और पांच बार चैंपियंस लीग का खिताब भी जीतने में सफल रहे हैं.

वहीं, बात करें भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की तो उन्होंने इंस्टाग्राम से कुल 3.6 करोड़ रुपए की कमाई की है. कोहली ने लॉकडाउन में 3 स्पोन्सर्ड पोस्ट शेयर किए है. इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में कोहली छठे नंबर पर हैं. लॉकडाउन अवधी में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कोहली इकलौते क्रिकेटर हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री को विदाई, भारत ने कुवैत के खिलाफ खेला ड्रा
इंस्टाग्राम पर सबसे ज्याद कमाई करने वाले खिलाड़ी बने Cristiano Ronaldo, लियोनेल मेसी को पछाड़ा
Ex Indian international Hamza Koya died due to Covid
Next Article
भारतीय पूर्व फुटबॉलर का कोरोना की चपेट में आने से हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा खेल जगत..
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;