मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए Cristiano Ronaldo, क्लब ने ट्विटर पोस्ट के जरिए की घोषणा

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब छोड़ने का फैसला लिया है. प्रीमियर लीग क्लब ने (Manchester United) मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी.

मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए Cristiano Ronaldo, क्लब ने ट्विटर पोस्ट के जरिए की घोषणा

Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo leaves Manchester United: पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो चुके हैं. उन्होंने आपसी समझौते के साथ क्लब छोड़ने का फैसला लिया. प्रीमियर लीग क्लब (Manchester United) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपने ट्विटर पर लिखा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ दिया है. ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरी बार उनके अपार योगदान के लिए क्लब ने उन्हें धन्यवाद करता है.”

मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो का यह दूसरा कार्यकाल था. वह 2021-22 सीजन की शुरुआत से पहले इटालियन क्लब जुवेंटस (Juventus) से आए थे. ओल्ड ट्रैफर्ड में लौटने से पहले उन्होंने जुवेंटस के साथ तीन साल बिताए.

महान फुटबालर ने पहली बार मैनचेस्टर यूनाइटेड को साल 2009 में छोड़ा था, जहां उन्होंने अपने करियर के 9 शानदार साल बिताए थे. जिसके बाद वह स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड (Real Madrid) के साथ जुड़ गए थे.


ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ अपने हालिया इंटरव्यू (Cristiano Ronaldo Interview) के बाद रोनाल्डो को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था.

इंटरव्यू में रोनाल्डो ने कई मुद्दों पर क्लब की आलोचना की थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि क्लब के कुछ मालिक उन्हें 'जबरन बाहर' करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि रोनाल्डो का यूनाइटेड से अलग होने का निर्णय इस विस्फोटक इंटरव्यू के परिणामस्वरूप आया है.

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जारी बयान में लिखा: "क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं. क्लब ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरी बार में उनके अपार योगदान के लिए धन्यवाद देता है, जिसमें 346 प्रदर्शनों में उन्होंने 145 गोल किए. उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है.”

बयान में आगे कहा गया, “मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई एरिक टेन हैग के तहत टीम की प्रगति को जारी रखने और मैदान पर सफलता देने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है."

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस वक्त अपनी पुर्तगाली टीम के साथ फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) के लिए कतर में मौजूद हैं.

VIDEO: Cristiano Ronaldo ने इंस्टाग्राम पर 500 मिलियन फॉलोअर्स होने पर किया ये दिल छू लेने वाला पोस्ट

अर्जेंटीना पर सऊदी अरब की इतिहास जीत के बाद जानिए FIFA World Cup के पांच सबसे बड़े उलटफेर 

FIFA World Cup 2022: सऊदी अरब ने लियोनेल मेस्सी की अर्जेंटीना को चौंकाया, 2-1 से हराकर किया बड़ा उलटफेर 

FIFA वर्ल्‍ड कप में बड़ा उलटफेर, सऊदी अरब ने अर्जेटीना को 2-1 से हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com