विज्ञापन

आखिर क्यों ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और पत्नी ग्रेसिया को एक दिन के लिए बनना पड़ा डिलीवरी एजेंट? यहां देखें पोस्ट

Zomato CEO Deepinder Goyal: हाल ही में ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज़ ने ज़ोमैटो के फूड ऑर्डर खुद डिलीवर करने का फैसला किया.

आखिर क्यों ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और पत्नी ग्रेसिया को एक दिन के लिए बनना पड़ा डिलीवरी एजेंट? यहां देखें पोस्ट
Zomato CEO Deepinder Goyal: ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज़ ने खुद डिलीवर किया फूड.

आज के समय में जब भी हमारा मन खाना बनाने का नहीं करता है हमारे पास तमाम ऑप्शन है, जो हमारे फोन उठाकर एक ऑर्डर पर हमारे गेट पर खाना पहुंचाने में मदद करते हैं. हाल ही में ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज़ ने ज़ोमैटो के फूड ऑर्डर खुद डिलीवर करने का फैसला किया. जोमैटो डिलीवरी यूनिफॉर्म पहनकर कस्टूमर को खाना पहुंचाने के लिए सड़कों पर उतरते हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, दीपिंदर ने अपने फूड डिलीवरी एडवेंचर को शेयर किया, जिसमें डिलीवरी करने के लिए बाइक चलाना भी शामिल था. दीपिंदर और ग्रेसिया ने खुश कस्टूमर के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. अन्य डिलीवरी एजेंटों की तरह, वे कस्टूमर के स्थानों पर जाने के लिए अपने मोबाइल स्क्रीन को देख रहे थे. लास्ट तस्वीर में दीपिंदर को बाइक पर बैठे और लाखों डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाया गया. अपने कैप्शन में दीपिंदर ने लिखा, "कुछ दिन पहले ग्रेसिया मुनोज़ के साथ टीम बनाकर ऑर्डर डिलीवर करने के लिए बाहर गया था."

ये भी पढ़ें: Woman Appreciates Zomato Agent For Food Delivery In Mumbai Rains, Internet Reacts

जोमैटो सीईओ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया. क्लिप में उन्हें ज़ोमैटो टी और हेलमेट पहने देखा जा सकता है. पोस्ट से जुड़े टेक्स्ट में लिखा है, "अपने कस्टूमर को खाना पहुंचाना और जर्नी का आनंद लेना पसंद है. ग्रेसिया मुनोज़ के साथ टैग टीम."

यहां देखें इस वीडियो पर लोगों ने कैसे रिएक्सशन दिए- 

एक यूजर ने लिखा, "जीवन और व्यवसाय में जीत!" एक अन्य ने लिखा, “मार्केटिंग करने का अलग तरीका.”

"डेट के साथ डिलीवरी!" एक कमेंट पढ़ें. किसी ने कहा, “अगला गोल 100 बिलियन.!! शुभकामनाएं।!" बहुत से लोग बस यही पढ़ते हैं, "प्रोत्साहित करना."

दीपिंदर गोयल कस्टूमर एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए लगातार नई पहल शुरू करते हैं. सितंबर में, ज़ोमैटो ने एक अभिनव सुविधा पेश की जो यूजर को उनके ऑर्डर किए गए व्यंजनों के लिए हेल्दी ऑप्शन प्रदान करती है. दीपिंदर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस रोमांचक अपडेट की घोषणा की. उन्होंने लिखा, "हमने अभी ज़ोमैटो पर एक नई सुविधा लॉन्च की है- जो धीरे-धीरे हमारे कस्टूमर को हेल्दी ऑप्शन चुनने में मदद कर रही है (बस अगर आप अवचेतन रूप से कुछ ऐसा ऑर्डर कर रहे हैं जिसके लिए आपको बाद में पछताना पड़ सकता है). शुरुआत करने के लिए, हमने ऑप्शन के रूप में नान की जगह रोटी का सुझाव देना शुरू कर दिया है. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें ललचा देने वाली पोस्ट
आखिर क्यों ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और पत्नी ग्रेसिया को एक दिन के लिए बनना पड़ा डिलीवरी एजेंट? यहां देखें पोस्ट
10 या 11 अक्टूबर किस दिन है कन्या पूजन? जानें इस दिन बनाई जाने वाली रेसिपीज
Next Article
10 या 11 अक्टूबर किस दिन है कन्या पूजन? जानें इस दिन बनाई जाने वाली रेसिपीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com