विक्की कौशल ने महीनों बाद खाई अपनी फेवरेट डिश और कैप्शन में लिखी ऐसी बात, पोस्ट देख आप खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

Favorite Actor Dish: विक्की कौशल ने महीनों के बाद खाई पानी पुरी. हालही में एक्टर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें हम उन्हें पानी पुरी का लुत्फ उठाते देख सकते हैं.

विक्की कौशल ने महीनों बाद खाई अपनी फेवरेट डिश और कैप्शन में लिखी ऐसी बात, पोस्ट देख आप खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

Vicky Kaushal Snack: विक्की कौशल ने महीनों के बाद खाई ये डिश.

खास बातें

  • विक्की कौशल दिल से फूडी हैं.
  • विक्की कौशल को देसी फूड पसंद हैं.
  • हाल ही में विक्की कौशल ने खाई ये डिश.

हमें फेवरेट स्ट्रीट फूड खाने में जितना आनंद मिलता है शायद ही कोई चीज़ हो जिससे हमें उतनी खुशी मिलती हो. जब देसी स्ट्रीट फूड की बात आती है तो पानी पूरी से लेकर पाव भाजी और छोले भटूरे से लेकर मोमोज तक अनगिनत ऑप्शन मौजूद हैं. हममें से बाकी लोगों की तरह, सेलिब्रिटी भी इन स्वादिष्ट व्यंजनों को खाना पसंद करते हैं. अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में, विक्की कौशल ने अपने "महीनों के बाद चीट मील" के बारे में पोस्ट किया. और क्या? यह कोई और नहीं बल्कि पानी पुरी थी. वीडियो में स्टार को पानी पुरी खाते हुए देखा जा सकता है और जैसे ही वह पहला निवाला लेते हैं, उनके चेहरे पर खुशी साफ झलकती है. कैप्शन में, एक्टर ने लिखा, “महीनों के बाद चीट मील!!! पानी पूरी बनना ही था...रो दूंगा आज...'' उन्होंने अपने फ्रेंड अक्षय अरोड़ा को भी टैग किया और कहा, ''लव यू.''
ये भी पढ़ेंव्लॉगर ने स्प्राइट को करी पाउडर के साथ मिलाया, न्यू एक्सपेरिमेंट देख हैरान हुआ इंटरनेट

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

पानी पुरी गोल गप्पे भारत का बहुत ही प्रसिद्ध स्नैक जिसे शायद ही कोई हो जो पसंद न करता हो. भारत के कई राज्यों में इसे अलग नाम से जाना जाता है, मध्यप्रदेश में इसे फुल्की कहा जाता है तो ओडिशा में गुपच्ची. वहीं बांग्लादेश में इसे पुचका कहा जाता है. पानी पुरी का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है. अगर आप भी एक्टर की तरह पानी पुरी खाने के शौकीन हैं और बाहर नहीं जाना चाहते हैं तो आप इसे घर पर ट्राई कर सकते हैं. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)