मुंबई मेट्रो में वड़ा पाव खाने पर ट्रोल हुए वरुण धवन और कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं.

मुंबई मेट्रो में वड़ा पाव खाने पर ट्रोल हुए वरुण धवन और कियारा आडवाणी

खास बातें

  • इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं दोनों.
  • मेट्रो में वड़ा पाव खाने पर दोनों हुए ट्रोल.
  • जल्द ही रिलीज होने जा रही है फिल्म जुग जुग जीयो.

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म कॉमेडी-ड्रामा 'जुगजुग जीयो' को प्रमोट करने के लिए अलग अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं और कई एक्टिविटी कर रहे हैं जिन्हें हम सब सोशल मीडिया पर देख सकते हैं. फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब उनकी प्रमोशनल एक्टिविटीज की तस्वीरों और वीडियो से भरे पड़े हैं. हालांकि, ऐसा लगता है कि वरुण और कियारा की एक ऐसी हरकत इंटरनेट पर लोगों को पसंद नहीं आई. वायरल हो रहे एक वीडियो में, हम दोनों को अनिल कपूर के साथ मुंबई मेट्रो में यात्रा करते हुए देख सकते हैं. जब 'जुगजग जीयो' की टीम मेट्रो की सवारी का मजा ले रही थी, वरुण और कियारा ने बीच-बीच में वड़ा पाव का लुत्फ उठाया. यहां वीडियो देखें:

सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं हैदराबाद की लोकप्रिय स्पॉट इडली- यहां देखें

कुछ ही समय में, वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया; लेकिन, सभी गलत कारणों से! इंटरनेट पर लोगों ने मेट्रो में वड़ा पाव खाने वाले एक्टर्स का विरोध करने में देर नहीं लगाई. उन्होंने मेट्रो के नियम तोड़ने पर दोनों को फटकार लगाई और उनकी आलोचना करने लगे. दरअसल, नेटिज़न्स इस हद तक चले गए कि उन्होंने वरुण धवन और कियारा आडवाणी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए वीडियो पर कमेंट किया.

एक यूजर ने कमेंट किया, 'मेट्रो में खाने की इजाजत नहीं है. एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'हमारे देश में नियम समाज में सिर्फ निचले तबके के लोगों के लिए हैं. तीसरा कमेंट पढ़ें, "खाने की अनुमति नहीं है ... वीआईपी ट्रीटमेंट" एक व्यक्ति ने कहा, "क्या मुंबई मेट्रो के अंदर खाने की अनुमति है ??"

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने महाराष्ट्र सरकार के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे और मुंबई मेट्रो को टैग किया और कमेंट किया, "@mumbaimetro कृपया ऐसे अपवादों के बारे में संज्ञान लें जो मेट्रो में खाने के हैं. इस तरह के अपवाद यात्रियों के लिए गलत मिसाल कायम करते हैं। कैसे क्या आप उन्हें खाना खाने की अनुमति दे सकते हैं? @adityathackeray"।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Veg Upma: ब्रेकफास्ट के लिए इन परफेक्ट टिप्स के साथ बनाएं वेज उपमा- Recipe Inside