Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने चॉकलेट डेज़र्ट की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

This Day Last Year: मलाइका वास्तव में कुछ दिनों से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कोविड-19 के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में सांस लेने की तकनीक के बारे में भी पोस्ट किया है.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने चॉकलेट डेज़र्ट की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

Malaika Arora: हालांकि लोगों ने कोविड-19 के समय अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट को अलविदा कह दिया था.

खास बातें

  • आपको 2020 का लॉकडाउन याद है.
  • मलाइका अरोड़ा ने अपने 2020 के बेकिंग सेशन की एक तस्वीर शेयर की
  • कुछ दिन पहले मलाइका ने एक हेल्दी सुबह के लिए कॉकटेल ड्रिंक साझा किया था.

This Day Last Year: क्या आपको 2020 का लॉकडाउन याद है, जब हममें से ज्यादातर लोग अपनी रसोई में रचनात्मक काम करते थे? सोशल मीडिया उन लोगों के साथ भर गया था, जिन्होंने घर में रहकर ऐसे काम किए. हालांकि लोगों ने अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट को अलविदा कह दिया था. वे अपने भीतर के रसोइये को बाहर लाते थे और घर पर लगभग हर संभव व्यंजन को बनाने की कोशिश करते थे. बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पाक चिकित्सा में लिप्त हुई. एक्टर मलाइका अरोड़ा उनमें से एक थीं, जिन्होंने परीक्षण करने के लिए अपने खाना पकाने के कौशल को रखा. शुक्रवार को मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें चॉकलेट डेज़र्ट की एक थ्रोबैक तस्वीर थी जो उन्होंने पिछले साल बनाई थी. हम केंद्र में अतिरिक्त चॉकलेट भरने के साथ नौ आयताकार आकार के टुकड़े देख सकते हैं.

कैप्शन में लिखा है, "पिछले साल, इस दिन, मैं लॉकडाउन में बेकिंग कर रही थी. इस साल, मैं सिर्फ दुख और निराशा की भावना महसूस कर रही हूं.

Gurudwaras Food: दिल्ली और नोएडा के गुरुद्वारों ने कोविड-19 रोगियों के लिए लंगर सेवा शुरू की

9kb9n3ro

मलाइका वास्तव में कुछ दिनों से अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कोविड-19 के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में सांस लेने की तकनीक के बारे में भी पोस्ट किया है जो फेफड़ों, इम्यूनिटी और कामकाज को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है.

भले ही वह सक्रिय रूप से नए मेनू की कोशिश नहीं कर रही है, उन्होंने इस गर्मी में कुछ स्वादिष्ट व्यंजन तैयार किए. कुछ समय पहले, एक्टर ने सुबह की शुरुआत करने के लिए एक स्वस्थ और स्वादिष्ट तरीका साझा किया था. आप, बस एक बार के लिए, अपनी सुबह की चाय/कॉफी को छोड़ सकते हैं और मलाइका के इस यूनिक सुबह के कॉकटेल को ट्राई कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

hck54rb
हाल ही में, मलाइका ने प्रोफेशनल लेवल पर खाना पकाने के लिए भी अपना प्यार जताया. 'स्टार Vsफूड' के एक एपिसोड में सेलिब्रिटी शेफ के रूप में दिखाई दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा, "एक प्रोफेशनल किचन में मेरी मम्मी की फेमस मालाबार फिश करी को फिर से बनाने में सक्षम होने के लिए यह कैसा अनुभव था."