विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 31, 2023

शाहरुख खान ने सरेआम उड़ाया जॉन अब्राहम की कुकिंग का मजाक, कहा- ऐसा अजीब पास्ता खाना बंद कर दो, वर्ना...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शेयर किया पठान के सेट का एक किस्सा, जॉन अब्राहम के पास्ता का मजाक बनाते हुए बोली इतनी बड़ी बात.

Read Time: 4 mins

शाहरुख खान ने 'पठान' की सफलता के बाद की प्रेस कांफ्रेंस.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कमबैक फिल्म 'पठान' (Pathan) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कई बेंचमार्कस को पीछे छोड़ कर कई नए भी बना चुकी है. शाहरुख के साथ इस फिल्म पठान (Pathan) में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं और उनकी भी जमकर तारीफ हो रही है. बात करें फिल्म की, तो यह हर दिन सफलता के नए पैमाने छू रही है. बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाकेदार ओपनिंग के साथ हर दिन का इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी वाकई देखने लायक है.

शाहरुख खान चार साल बाद इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में नजर आए, इसके पहले वो साल 2019 मे रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. बता दें कि दीपिका की भी यह फिल्म काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाई है. फिल्म की सफलता को मनाने के सारे एक्टर्स मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में इकट्ठा हुए और प्रेस कांफ्रेंस की जिसके दौरान शाहरुख ने 'पठान' के सेट की बात करते हुए जॉन अब्राहम के स्पेशल पास्ता के बारे में बताया जो जॉन फिल्म के सेट पर घर से लेकर आते थे, जिससे शाहरुख खान को सख्त नफरत होती थी.

(Butter Chicken Momo: मोमोज खाने के शौकीन हैं, तो एक बार जरूर ट्राई करें बटर चिकन मोमोज, यहां देखें रेसिपी)

0aosu3kg

शाहरुख के साथ इस फिल्म पठान (Pathan) में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैं  

वीडियो में शाहरुख खान ने कहा "जॉन एक पास्ता बनाता है. मैं सोचता हूं सिर्फ अपना पिज्जा खाऊ, इसका पास्ता कभी ना खाऊं, इस फिल्म के अंदर सिर्फ एक ही चीज थी जो मुझसे सही नही गई और जॉन के लिए मेरे प्यार के कारण, मैं इसे जोर से नहीं कह सकता था.लेकिन आज, मैं अपने दिल की बात कहना चाहता हूं. भाई तू भी वो पास्ता खाना छोड़ दे प्लीज ,"

उन्होंने हंसेत हुए ये बात कही. शाहरुख आगे बोलते हैं  "बहुत ही अलग सा स्वाद है. ऐसा लगता है कि कार्डबोर्ड को 20 साल से अलमारी में रखा है और निकाल के चबाना शुरू कर दिया. खान ने बताया कि, जॉन अब्राहम केवल अपने घर का बना पास्ता ही खाते थे और कुछ नहीं, "और वह सब खाता है! पास्ता, पास्ता, पास्ता, कार्डबोर्ड, कार्डबोर्ड, कार्डबोर्ड!"

यहां देखें शाहरुख ने जॉन के पास्ता का कैसे उड़ाया मजाक वीडियो (Watch Video) 

Tooth Cavity: कैविटी की समस्या को दूर करने में मददगार हैं ये इन तीन आयुर्वेदिक चीजें...

बता दें कि शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापस आए हैं, और उनकी ये वापसी वाकई जोरदार थी. फिल्म की सफलता तो देखते ही बनती है. सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि इंडिया से बाहर भी उनकी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रक्षा बंधन से लेकर कृष्ण जन्माष्टमी तक, यहां है अगस्त में पड़ने वाले व्रत-त्योहार की लिस्ट और इस दिन बनाए जाने वाले व्यंजन
शाहरुख खान ने सरेआम उड़ाया जॉन अब्राहम की कुकिंग का मजाक, कहा- ऐसा अजीब पास्ता खाना बंद कर दो, वर्ना...
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Next Article
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;