रुबीना दिलैक है स्ट्रीट फूड की दीवानी, लेटेस्ट पोस्ट देख कर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कांटे की मदद से मोमोज का खाते नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक है स्ट्रीट फूड की दीवानी, लेटेस्ट पोस्ट देख कर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

रुबिना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

लगभग हर खाने के शौकीन के मन में मोमोज के लिए एक खास लगाव होता है. चाहे शाम को कुछ खाने की क्रेविंग हो या फिर देर रात भूख लगने पर कुछ टेस्टी खाने का मन, मोमोज एक बेहतरीन स्ट्रीट फूड है. क्लासिक वेज से लेकर चिकन चीज तक, मोमोज हर खाने वाले की लिस्ट में शामिल होता है. हममें से बाकी लोगों की तरह, सेलेब्स भी इस टेस्टी फूड्स को पसंद करते हैं. अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज में, रुबिना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें कांटे की मदद से मोमोज खाते देखा जा सकता है. वीडियो के साथ, ट्विंस बेटियों की मां ने एक मोमोज जीआईएफ शेयर किया, जिस पर लिखा था, "हॉट एंड यम्मी."

ये भी पढ़ें: रूबीना दिलैक अपने प्रेगनेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रही हैं, यहां देखें सबूत

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब रुबीना ने अपने फूड लव को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इसके पहले भी वो कई बार अपने स्ट्रीट फूड लव को अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. फिर वो चाहे पहाड़ों की चाट हो या कोई स्पेशल डिश. सभी चीजों को रूबीना मजे से खाती हैं और पसंद भी करती हैं. अपनी प्रेगनेंसी जर्नी में रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ट्रैवल भी किया और टेस्टी खाने के मजे भी लिए.  पोस्ट में वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ब्रंच का आनंद लेती नजर आ रही थी. उन्होंने अपनी ब्रंच डेट के कैप्शन पर लिखा, "#ब्रंच और #ट्रैवल सीरियल बिजनेस हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)