Rubina Dilaik: देखें रुबीना दिलैक ने कैसे बनाया 'चुल्हे' पर खाना

Rubina Dilaik Cooks Food: भूख लगने पर हम अपने पसंदीदा फूड जॉइंट से ऑर्डर करने के आदी हो सकते हैं, लेकिन एक साधारण घर के बने खाने की बाद अलग है. खासकर यदि आप घर से दूर रहते हैं.

Rubina Dilaik: देखें रुबीना दिलैक ने कैसे बनाया 'चुल्हे' पर खाना

Rubina Dilaik: रुबीना की इंस्टाग्राम प्रोफाइल दुनिया भर की खाने की स्टोरीज से भरी पड़ी है.

खास बातें

  • हालही में रुबीना ने चुल्हे में खाना बनाना वाला वीडियो शेयर किया.
  • हमारी सबसे पसंदीदा पोस्ट उनकी मां और हिमाचली फूड की पोस्ट है.
  • रुबीना खाने की बहुत बड़ी शौकीन हैं.

Rubina Dilaik Cooks Food:  भूख लगने पर हम अपने पसंदीदा फूड जॉइंट से ऑर्डर करने के आदी हो सकते हैं, लेकिन एक साधारण घर के बने खाने की बाद अलग है. खासकर यदि आप घर से दूर रहते हैं, तो 'मां के हाथ खाना' की एक गर्म प्लेट आपकी आत्मा को शांत कर सकती है जैसे कोई और नहीं. फेमस इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल ही में हिमाचल में अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. प्रदेश में एक्ट्रेस अपने गांव के जीवन के अनुभवों से लगातार स्निपेट साझा कर रही है और यह निश्चित रूप से हमारा मनोरंजन कर रही है. अपनी सबसे हालिया पोस्ट में, रुबीना अपनी मां को खाना तैयार करने में मदद करते हुए आंच में तप रही है. मां-बेटी की जोड़ी को एक ठेठ पहाड़ी चूल्हे के सामने बैठे और गरमा गरम पराठे बनाते हुए देखा जा सकता है. रुबीना की मां स्टफिंग तैयार करती है जबकि रुबीना को फ्लैटब्रेड रोस्ट करते हुए देखा जा सकता है.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने इस विंटर डिलाइट के लिए मजे, देखें तस्वीर

यह स्पष्ट है कि रुबीना एक सेल्फ कंफेस्ड फूजी है, उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल दुनिया भर की खाने की स्टोरीज से भरी पड़ी है. लेकिन, हमारी सबसे पसंदीदा पोस्ट उनकी मां और हिमाचली भोजन के लिए उनके साझा प्यार के बारे में मनमोहक पोस्ट हैं. जब भी एक्ट्रेस अपने घर जाती है, वह अपने परिवार के साथ अपने पसंदीदा फूड पर ध्यान देना सुनिश्चित करती है, हाल ही में वह शिमला में थी और वह अपने स्कूल के समय के पसंदीदा चाट स्टॉल में से एक के बारे में पोस्ट किया और इसने हमें तुरंत हमारे स्कूल के दिनों के बारे में भी याद दिला दिया, इसे यहां देखें

Raveena Tandon: देखें एक्ट्रेस रवीना टंडन के बर्थडे सेलिब्रेशन से टेस्टी ट्रीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन यह सिर्फ हिमाचली खाना नहीं है जिसमें रुबीना का दिल है. वह स्वादिष्ट सभी चीजों की प्रेमी हैं और उनके वेकेशन पोस्ट हमेशा सबूत होते हैं. स्पीति घाटी में फ्रूटी डेजर्ट का आनंद लेने से लेकर मालदीव में आकर्षक केक और मिठाइयों तक, रुबीना निश्चित रूप से जानती है कि अपने टेस्ट को ट्रीट कैसे किया जाता है.