Quick Snack Recipe: टी टाइम के लिए क्विक और टेस्टी स्नैक रेसिपी है ओट्स मसाला वडा

Oats Masala Vada: क्रिस्पी, फ्राइड हुए और मसालों से भरे वड़े स्वादिष्टता के प्रतीक हैं! डोनट के साइज का यह छोटा स्नैक हमारे दिलों पर राज करता है. कोई भी उन्हें किसी भी स्ट्रीट वेंडर या रेस्टोरेंट में आसानी से ढूंढ सकता है.

Quick Snack Recipe: टी टाइम के लिए क्विक और टेस्टी स्नैक रेसिपी है ओट्स मसाला वडा

Quick Snack Recipe: हम सभी को सुपरमार्केट में जल्दी से वड़े बनाने के लिए कई प्रीमिक्स भी मिल जाते हैं.

खास बातें

  • ओट्स वड़ा मसालों से बनाया जाता है.
  • इस स्नैक में ढेर सारी वैरायटी हैं.
  • ओट्स मसाला वड़ा एक टेस्टी रेसिपी है.

Oats Masala Vada: क्रिस्पी, फ्राइड हुए और मसालों से भरे वड़े स्वादिष्टता के प्रतीक हैं! डोनट के साइज का यह छोटा स्नैक हमारे दिलों पर राज करता है. कोई भी उन्हें किसी भी स्ट्रीट वेंडर या रेस्टोरेंट में आसानी से ढूंढ सकता है. और इतना ही नहीं, इन दिनों हम सभी को सुपरमार्केट में जल्दी से वड़े बनाने के लिए कई प्रीमिक्स भी मिल जाते हैं. इस स्नैक (Quick Snack Recipe) में ढेर सारी वैरायटी हैं. हमें यकीन है कि आपने क्लासिक मेदु वड़ा या मसाला भरा (Tea-Time Snack) हुआ जरूर खाया होगा. हालांकि, अगर आप इन वड़ों को एक हेल्दी ट्विस्ट देना चाहते हैं, तो हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. यहां हम आपके लिए लाए हैं ओट्स मसाला वड़ा की एक टेस्टी रेसिपी! जैसा कि नाम से पता चलता है, यह वड़ा ओट्स और मसालों से बनाया जाता है जो स्वाद में जिंग देता है. इस रेसिपी की सबसे अच्छी बात यह है कि इन वड़ों की तैयारी के लिए रात भर की आवश्यकता नहीं होती है. वे एक पल में तैयार हो जाएंगे!

इस रेसिपी में, आपको बेसिक घरेलू सामग्री जैसे दही, प्याज, मिर्च, अदरक, और मसाले और निश्चित रूप से पिसी हुई ओट्स की आवश्यकता होगी. फिर आपको केवल सही माप के साथ चीजों को मिलाकर एक सेमी सॉफ्ट आटा बनाने की आवश्यकता है जिसे फ्राई किया जा सकता है. आसान लगता है, है ना?! एक बार जब ये वड़े तैयार हो जाते हैं, तो आप इन्हें तीखी चटनी के साथ पेयर कर सकते हैं या अपनी गर्म चाय के साथ साइड स्नैक के रूप में ले सकते हैं! आप इन वड़ों को उन अनएक्सपेक्टेड गेस्ट्स के लिए क्विक बना सकते हैं. ओट्स वड़ा की पूरी रेसिपी नीचे देखेंः

9m8g9o1o

आसान और झटपट वड़ा रेसिपीः (Easy And Quick Vada Recipe)

इसे बनाने के लिए सबसे पहले ओट्स को लेकर पीस लें, फिर एक बाउल में डालें. इसमें चावल का आटा, अदरक, हरी मिर्च, नमक और काली मिर्च डालकर मिलाएं. फिर इसमें दही मिलाकर आटा गूंथ लें. ध्यान रहे कि दही का टेक्स्चर लाइट न हो. आटा गूंथने के बाद, गोल गोल बॉल बना के क्रिस्पी और गोल्डन होने तक फ्राई करें. फिर इसे बाहर निकालें और इंजॉय करें!

ओट्स मसाला वड़ा की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Poha Chicken Bhujing: हेल्दी खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें महाराष्ट्र के वसई का फेमस स्ट्रीट फूड
Kerala Egg Curry: किसी भी समय के लिए परफेक्ट है ये केरल की स्पाइसी और टेस्टी एग करी रेसिपी
Winter Special Foods: सर्दियों में अंदर से गर्म रहने के लिए डाइट में करें इन चीजों को शामिल
Glowing Skin In Winter: सर्दियों में ग्लोइंग स्किन के लिए खाएं ये पांच चीजें