विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 09, 2023

मीरा कपूर ने अपने खाने-पीने के कॉम्बो का किया खुलासा, Can You Guess?

Mira Kapoor Cuisines: मीरा कपूर ने हाल ही में अपने फूड और ड्रिंक कॉम्बिनेशन में से एक का खुलासा किया. क्या आप गेस कर सकते हैं.

Read Time: 3 mins
मीरा कपूर ने अपने खाने-पीने के कॉम्बो का किया खुलासा, Can You Guess?
Mira Kapoor: मीरा कपूर का हेल्दी फूड कॉम्बो.

जब हम डाउट में होते हैं, तो हममें से कई लोग अपने फेवरेट फूड और ड्रिंक का सहारा लेने लगते हैं. जहां कुछ लोग चाय के साथ पकौड़े जैसे देसी व्यंजनों का आनंद लेते हैं, वहीं अन्य कॉफी और क्रोइसैन जैसे व्यंजनों का आनंद लेते हैं. मीरा कपूर ने हाल ही में अपने फूड और ड्रिंक कॉम्बिनेशन में से एक का खुलासा किया. आश्चर्य है कि यह क्या था? उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फेवरेट कॉम्बो की एक तस्वीर साझा की. हमने सांभर और रोड साइड तीखी लाल चटनी के साथ एक क्रीस्पी डोसा देखा. फिल्टर कॉफ़ी वाला एक पेपर कप भी दिख रहा था. तस्वीर के नीचे लिखा है, "डोसा + फ़िल्टर कॉफ़ी. किसी भी दिन, किसी भी समय." क्या आप इस साउथ इंडियन पेयर के प्रति उनके जुनून को शेयर करते हैं? हम निश्चित रूप से सहमत हैं! नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें:

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें: फराह खान को आ रही है पंजाब की याद, स्टोरी शेयर कर बताया क्या खाना कर रही हैं मिस

मीरा कपूर का खाने के प्रति प्यार हमेशा से रिलेटेबल हुआ है. अभी कुछ समय पहले मीरा ने चॉकलेट मिश्रण से भरे गिलास के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर में, उसका एक हाथ गिलास पकड़ने में व्यस्त था, जबकि दूसरा खुशी से उनके मुंह में एक चम्मच डाल रहा था. उनके गिलास के बारे में एक्साइटेड लोगों के लिए, मीरा के कैप्शन ने उत्तर है. "अनिवार्य हॉट चॉकलेट फ़ज!" 

मीरा कपूर ने एक बार हमें इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के मीडियम से अपने वीकेंड की एक झलक पेश की थी. स्प्रेड में आम के पीसेस और कद्दू के बीजों से सजी एक आकर्षक पुडिंग के साथ-साथ एक फ्रेश ड्रिंक भी दिखाया गया. बाद की स्टोरी में, मीरा कपूर ने हमें मुंबई में अपने पति शाहिद कपूर और एक फ्रेंड के साथ एक शानदार लंच की एक झलक दी. मीरा कपूर ने एक स्वादिष्ट जापानी डिश की एक और तस्वीर साझा की. कोई गेस कर सकता? यहां जानें.

हम मीरा कपूर के स्वादिष्ट फूड एडवेंचर को और अधिक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

ये भी पढ़ें: कृति सेनन का पसंदीदा खाना क्या है? यहां देखिए जानने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है सुबह खाली पेट अंकुरित चने का सेवन
मीरा कपूर ने अपने खाने-पीने के कॉम्बो का किया खुलासा, Can You Guess?
नूडल वाला गोल गप्पा देख इंटरनेट हुआ नाखुश, यहां देखें वायरल पोस्ट
Next Article
नूडल वाला गोल गप्पा देख इंटरनेट हुआ नाखुश, यहां देखें वायरल पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;