विज्ञापन
This Article is From Dec 08, 2023

कृति सेनन का पसंदीदा खाना क्या है? यहां देखिए जानने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

कृति सेनन ने हमें इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने लेटेस्ट फेवरेट खाने की झलक शेयर की. क्या आप सोच सकते हैं कि उनका फेवरेट फूड क्या है?

कृति सेनन का पसंदीदा खाना क्या है? यहां देखिए जानने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

कृति सेनन न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने शानदार लुक के लिए और खाने के लिए उनके प्यार को लेकर भी अपने फैंस के बीच जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने कई तरह के फूड आइटम्स के लिए अपना प्यार जाहिर करती रही हैं और खाने के साथ किसी एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती हैं. दिल्ली की रहने वाली कृति का नार्थ इंडियन फूड से एक खास लगाव है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका पसंदीदा खाना क्या है? उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी एक झलक पोस्ट करते हुए लिखा, "माई फेव्व्व!" अपनी एक स्टोरी में, एक्ट्रेस ने मेथी पराठे की एक फोटो शेयर की, जिसके ऊपर अमूल मक्खन डाला गया था. यह एक सिंपल कॉम्बो है, लेकिन ओह-बहुत अच्छा! मेथी का हर्बी किक मक्खन की क्रीमी टेस्ट के साथ पूरी तरह से काम करता है, जिससे हर बाइट में एक अलग ही मजा आता है. इससे हम पूरी तरह से समझते हैं कि वह उसका फेवरेट क्यों है! यहां उनकी स्टोरी पर एक नजर डालें:

Latest and Breaking News on NDTV

कुछ दिन पहले, कृति सेनन ने दो भरवां पराठों की एक और पोस्ट शेयर की थी, जिसके ऊपर मक्खन का एक टच था, साथ में एक कप चाय - एक परफेक्ट कॉम्बो! और इतना ही नहीं - उन्होंने चटनी के साथ दो समोसे भी खाए. ऐसा लगता है कि हममें से बाकी लोग भी कृति के इन देसी मजे को समझ सकते हैं. उनके कैप्शन में सब कुछ कहा गया है, "जीवन की छोटी-छोटी खुशियाँ... सेल्फ-लव, खाना, शांति, घर, सूरज की रोशनी और खूब सारा खाना (मैं एक सच्ची पंजाबी हूं).

ये भी पढ़ें: काजोल ने खाया कुछ ऐसा जिसके बाद उनके अंदर का बच्चा करने लगा डांस, देखकर आपके अंदर का बच्चा भी जाग जाएगा

कृति सेनन अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी टेस्टी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका खाने के लिए प्यार दिखता था. अभी कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया था, जहां उन्होंने चॉकलेट के लिए अपने प्यार को खुलकर दिखाया था. एक कार में बनी क्लिप में कृति अपनी चॉकलेट लव को एक्सेप्ट करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "सवेरे आज चॉकलेट के लिए तरस रही हैं," इस बात से यह जाहिर है कि वो वास्तव में मीठा खाने की शौकीन हैं.

आप कृति सेनन के गैस्ट्रोनोमिक एडवेंचर के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Aaj Khane me Kya Banau: बारिश के मौसम में पकौड़े खाने का है मन तो इस बार ट्राई करें मिलेट पकौड़ा, बिना तेल के बनकर होगा तैयार
कृति सेनन का पसंदीदा खाना क्या है? यहां देखिए जानने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
लटकती तोंद को करना है अंदर तो इस हरी पत्ती की चाय का करें सेवन, जानें अन्य लाभ
Next Article
लटकती तोंद को करना है अंदर तो इस हरी पत्ती की चाय का करें सेवन, जानें अन्य लाभ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;