जब खाना देखकर खुद को नहीं रोक पाईं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

अक्सर जिम के बाहर दिखने वाली जाह्नवी खानी की भी शौकीन हैं. वे अक्सर ऐसी तस्वीरें साझा किया करती हैं.

जब खाना देखकर खुद को नहीं रोक पाईं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा जान्हवी कपूर (Actress Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म धड़क की सफलता से बेहद खुश हैं. इस फिल्म से जान्हवी को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का मौका दिया है. बॉलीवुड में 'धड़क' (Dhadak) फिल्म से डेब्यू करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ रोज पहले ही स्विट्जरलैंड में जाह्नवी ने एक बेहद बिंदास तेवर में फोटोशूट कराया. बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी इस लाइमलाइट का पूरा लुत्फ उठा रही हैं. इंटरनेट पर आने वाली जाह्नवी की तस्वीरें लोग काफी पसंद की जा रही हैं.

Shatavari: क्या हैं सेक्स पावर बढ़ाने के लि‍ए मशहूर शतावरी के फायदे और नुकसान...

शीघ्रपतन दूर करने वाली इस बूटी संग ये तीन चाय करेंगी कमाल, डायबिटीज़ होगा दूर

 

अब अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुटी जाह्नवी कपूर की हर फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. जाह्नवी भी इस प्लैटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और अपनी एक्टिविटीज के तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने गोल्डन और पिंक कलर का मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना है. और तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वे कहीं जल्दी पहुंचने के लिए भाग रही हैं. इससे भी फनी है उनकी तस्वीर का कैप्शन. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए जाह्नवी ने लिखा है- 'खाना तैयार है'. इससे खाने के लिए जाह्नवी का प्यार साफ झलकता है. इसके अलावा वे पहले भी खाने को लेकर अपनी पसंद जाहिर करती रही हैं. एक नजर इस तस्वीर पर- 

g0jt648

इससे पहले भी जाह्नवी कपूर इस तरह के पोस्ट शेयर करती रही हैं- 


3gvp8qag

जब जाह्नवी कपूर ने उठाया टिका और कबाब का लुत्फ...

 

 

 

qu41r4no

अपने दोस्त के साथ खाने का लुत्फ उठाती जाह्नवी कपूर.

kn3nn1k

और जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर शेयर ये तस्वीर जरूर आपके मुंह में पानी ला देगी.

nlp1tv6o


 अक्सर जिम के बाहर दिखने वाली जाह्नवी खानी की भी शौकीन हैं. वे अक्सर ऐसी तस्वीरें साझा किया करती हैं. वह फ्राईड, मीठा और बाहर का खाना खाने के साथ-साथ इस बात को अपने फैन्स के साथ साझा भी करती हैं कि उन्हें यह कितना पसंद हैं. जाह्नवी को राजस्थान का लाल मास और जलेबी बहुत पसंद हैं. (Read- श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, तो रुकी 'साइना' की शूटिंग )

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.  'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म का निर्माण किया था. जाह्नवी की यह पहली फिल्म थी, जबकि उनके को-स्टार ईशान खट्टर की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार माजित मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' थी.

Happy Halloween Day: हैलोवीन पार्टी में बनाएं ये 5 तरह के केक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


और खबरों के लिए क्लिक करें.