Indian Sweet: रेस्टोरेंट ने दिया जलेबी का ऐसा डिस्क्रिप्सन, Social Media पर लोग हुए लोट-पोट 

जलेबी की मिठाई आपने देखी भी होगी और खाई भी होगी. लेकिन जलेबी का शायद ही यह डिस्क्रिप्सन आपने कभी सुना होगा. दरअसल ट्विटर पर जलेबी मिठाई का ऐसा डिस्क्रिप्सन शेयर किया गया है, जिसे देख लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे हैं.

Indian Sweet: रेस्टोरेंट ने दिया जलेबी का ऐसा डिस्क्रिप्सन, Social Media पर लोग हुए लोट-पोट 

Indian Sweet: रेस्टोरेंट ने दिया जलेबी का ऐसा डिस्क्रिप्सन, Social Media पर लोग हुए लोट-पोट 

नई दिल्ली:

Indian Sweet: कोई भी तीज हो त्योहार (festival) हो अपने देश में बिना मिठाई के उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. इंडियन डेसर्ट (Indian desserts) की बात आती है, तो समझ नहीं पाते हैं क्या ऑर्डर किया जाएगा. अपने यहां गुलाब जामुन, रसगुल्ला, जलेबी, गरमा- गरम मूंग दाल का हलवा, लड्डू, पेडेंके हलवे सहित ढेर सारे विकल्प हैं. रेस्तरां (restaurant) में डेसर्ट की एक पूरी लिस्ट होती हैं, जिससे देखकर हम मिठाई का ऑडर देते हैं. मेन्यू के विवरण को हम एक गाइड के रूप में पढ़ते हैं कि कौन सी मिठाई हमारी स्वीट खाने की क्रेविंग को शांत करेगी. हाल ही में भारतीय मिठाई 'जलेबी (Jalebi)' को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वायरल हो रहा है. लोकप्रिय मिठाई 'जलेबी' के ऐसे ही एक विवरण ने इंटरनेट यूजर को चौंका दिया.

Chaitra Navratri 2023: कब से शुरू हो रहे हैं चैत्र नवरात्रि के व्रत, तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, जानें व्रत में क्या खाएं, क्या न खाएं, यहां देखें Vrat Recipe

जलेबी के इस विवरण (description of Jalebi) को ट्विटर यूजर द्वारा खूब सराहा जा रहा है. यूजर जलेबी के इस डिस्क्रिप्सन को देखकर लोट-पोट हो रहे हैं. इस ट्वीट को अब तक 779 से अधिक लाइक्स और 87.4k व्यूज मिल गए हैं. कई यूजर ने लिखा "प्रेट्ज़ेल और वेफल्स का देसी वर्णन क्या होगा," एक यूजन ने लिखा, "सामान्य रूप से विवरण मेनू पर सामान्य सामग्री से काफी बेहतर हैं. मैं वहां खाना चाहता हूं." एक दूसरे यूजर ने लिखा, मज़ेदार विवरण है. कई अन्य यूजर ने दूसरे व्यंजनों के मज़ेदार विवरण शेयर किया, जो उन्हें विभिन्न रेस्तरां में मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बालों को प्राकृतिक रूप से करना है काला, तो अपनी डाइट में शामिल करें ये 3 चीजें, White Hair से मिलेगा छुटकारा