Egg French Fries: अगर आप भी फ्राइज़ लवर हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें एग फ्रेंच फ्राइज़

Egg French Fries: क्लासिक फ्रेंच फ्राइज़ के लिए हमारा प्यार अथक है. लेकिन हम सभी अपने पसंदीदा फूड को एक अलग रूप में ट्राई करना पसंद करते हैं, जो हमें एक नया एक्सपीरिएंस देता है.

Egg French Fries: अगर आप भी फ्राइज़ लवर हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें एग फ्रेंच फ्राइज़

Egg French Fries: रेस्टोरेंट-स्टाइल के फ्रेंच फ्राइज़ को घर पर दोहराना मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है.

खास बातें

  • एग फ्रेंच फ्राइज़ एक टेस्टी स्नैक है.
  • फ्रेंच फ्राइज़ एक पॉपुलर डिश है.
  • एग फ्रेंच फ्राइज़ को आसानी से बना सकते हैं.

Egg French Fries: क्लासिक फ्रेंच फ्राइज़ के लिए हमारा प्यार अथक है. लेकिन हम सभी अपने पसंदीदा फूड को एक अलग रूप में ट्राई करना पसंद करते हैं, जो हमें एक नया एक्सपीरिएंस देता है लेकिन फैमिलैरिटी के समान कम्फर्ट के साथ. हमने अंडे के साथ फ्रेंच फ्राइज़ को थोड़ा सा स्पिन देने का प्रयास किया और हमारी खुशी के लिए, वे उतने ही अच्छे निकले. फ्रेंच फ्राई कई लोगों का पसंदीदा स्नैक है और यह एग फ्रेंच फ्राई डिश सर्व करने के लिए तैयार है. क्या आप भी इसे ट्राई करना चाहेंगे? नीचे पढ़ें. 

रेस्टोरेंट-स्टाइल के फ्रेंच फ्राइज़ को घर पर दोहराना मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है. यदि आप वही क्रिस्पी फ्राई बनाने के लिए कुछ टिप्स सीखते हैं, तो आप लगभग तैयार हैं. पहला हैक आलू को फ्राई करने से पहले ठंडा करना है ताकि वे सख्त हो जाएं और कुरकुरे बन जाएं. यदि आपके पास आलू को रेफ्रिजरेट करने का समय नहीं है, तो पहले से ही रेफ्रिजेरेटेड आलू का उपयोग करें और उन्हें छीलने और काटने के बाद ठंडे पानी में डुबो दें. यह काम ठीक से करना चाहिए. 

Diabetes Friendly Idli: डायबिटीज के हैं मरीज तो चावल नहीं इन चीजों से बनी इडली का करें सेवन

एग फ्रेंच फ्राइज़ पर वापस आते हैं, तो आपको वास्तव में इसे एक बार आज़माकर हमें विश्वास करना होगा कि इसका स्वाद वास्तव में अच्छा है. चूंकि ये पके हुए फ्राई होते हैं, हो सकता है कि ये आम फ्राई की तरह तीखे न दिखें, लेकिन जब हमें स्वादिष्ट स्नैक मिले तो कौन परवाह करता है.

एग फ्रेंच फ्राइज़ रेसिपी-How To Make Egg French Fries:

यहां हम आपके साथ जो रेसिपी शेयर कर रहे हैं, वह आपको इस स्वादिष्ट स्नैक को आसानी से और कम समय में बनाने में मदद करेगी. अपनी पसंद के कुछ आलू, अंडे, आटा और मसाला इकट्ठा करें और शुरू करें. 

Peanut Oil Benefits: स्वाद ही नहीं सेहत के लिए भी फायदेमंद है मूंगफली का तेल, जानें हैरान करने वाले फायदे

एग फ्रेंच फ्राइज की स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

इन फ्राई को बनाने के लिए सबसे पहले आलू को छील कर काट लें, ठंडे पानी में डुबा कर सूखने दें. आलू को अंडे, मैदा, चावल का आटा और नमक और काली मिर्च के साथ मिलाएं. आप स्वाद के कुछ एक्स्ट्रा किक के लिए अजवायन भी मिला सकते हैं. फिर पके हुए आलू को क्रिस्पी और गोल्डन ब्राउन होने तक डीप फ्राई करें.

यह एग फ्रेंच फ्राइज रेसिपी दिखने में जितनी आसान है. इसे एक बार आज़माएं और हमें यकीन है कि आप इसे बार-बार बनाने का विरोध नहीं कर पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com