बहू ने सास के साथ बनाया पराठा, आगे जो होगा उसे देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी...

Paratha With Mother-In-Law: हाल ही में एक वायरल सेंसेशन में, एक सास अपनी बहू को खाना बनाना सिखा रही है. लेकिन जो हुआ उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

बहू ने सास के साथ बनाया पराठा, आगे जो होगा उसे देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी...

Paratha With Mother-In-Law: हाल ही में एक वायरल सेंसेशन में, एक सास अपनी बहू को खाना बनाना सिखा रही है.

खास बातें

  • बहू ने बनाया सास के साथ पराठा.
  • पराठा बनाने का वायरल वीडियो.
  • सास बहू का पराठा बनाने का वायरल वीडियो.

इंटरनेट फूड रिलेटेड एंटरटेनमेंट से भरा है. असाधारण फूड कॉम्बिनेशन से लेकर हाइपर रियलिस्टिक तक, हम कुलिनरी के साथ जुड़े अनगिनत मज़ेदार मोमेंट का सामना करते हैं. हाल ही में एक वायरल सेंसेशन में, एक हास्य वीडियो जिसमें एक सास अपनी बहू को खाना बनाना सिखा रही है, ने इंस्टाग्राम पर तूफान ला दिया है. क्लिप के जारी होने के बाद, कमेंट सेक्शन दर्शकों की मजाकिया और मनोरंजक कमेंट से भर गया है. क्लिप की शुरुआत सास द्वारा स्किलफुली गर्म तवे पर पराठा पलटने से होती है. शुरूआत में, वह अपनी बहू को कुशलतापूर्वक तकनीक का प्रदर्शन करती है.

हालांकि, जब कोशिश करने की बारी बहू की आती है, तो चीजें अलग मोड़ ले लेती हैं क्योंकि गर्मागर्म परांठा सीधे सास के हाथों पर गिरता है. बहू चौंककर तेजी से किचन से बाहर भागती है. कुछ ही देर बाद, जैसे ही बेटा पूछने के लिए किचन में आता है कि क्या गलत हुआ, मौखिक रूप से जवाब देने के बजाय, उसकी मां उसके चेहरे पर एक जोरदार तमाचा मारती है, जिससे वह हतप्रभ रह जाता है. सदमे में, बेटा सवाल करता है, "मां की किता में? [मैंने क्या किया?]" वीडियो पर डाला गया टेक्स्ट पढ़ें. "जब मैंने अपनी सास से खाना बनाना सीखने की कोशिश की." नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:
ये भी पढ़ें: 5 रुपये में दिल्ली के फेमस छोले भटूरे कहकर लोगों को रिझा रहा शख्स, खाने के बाद उड़ रहे हैं लोगों के होश

ये भी पढ़ें: मौनी रॉय का 'पसंदीदा जापानी शब्द' खाने के प्रति उनके प्रेम को दिखाता है, Can You Guess?

वीडियो देखने के बाद सैकड़ों लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय साझा की. एक यूजर ने लिखा, "लड़कियों की कांड करने के बाद की स्पीड [यह लड़कियों की चीजों को गड़बड़ाने के बाद की स्पीड है.]" एक अन्य ने लिखा, "तू ही लाया इसको, तो तू ही पिटेगा [तुम उसे घर ले आए, तुम्हें पीटा जाएगा.]" किसी ने कहा, "बहू के भागने की गति [बहू की दौड़ने की गति.] एक व्यक्ति ने लिखा, "यार ये मुझे मेरा भविष्य क्यों लग रहा है [मैं क्यों सोच रहा हूं कि यह मेरा भविष्य है?] "थप्पड़ [ थप्पड़] बहुत व्यक्तिगत था," कुछ ने प्रतिध्वनित किया. "लव मैरिज थी इसलिए थप्पड़ मिला [ज़रूर लव मैरिज होगी, इसीलिए उसे थप्पड़ पड़ा.]," एक कमेंट पढ़ें.

इस मजेदार वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? उन्हें नीचे कमेंट सेक्शन में हमारे साथ साझा करें!



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com