Jonas Brothers के म्यूजिक टूर के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस 'Mexican Snacks' के मजे लिए, यहां देखें पोस्ट

Mexican Snacks: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस बॉस-लेडी हैं, और इससे कोई इंकार नहीं है. हमने उसे कई किरदारों में देखा है - अपने करियर को संभालने से लेकर उसकी परोपकारी एक्टिविटी अमेरिका और मुंबई में फैमिली को बेहद आसानी से संभालने तक.

Jonas Brothers के म्यूजिक टूर के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस 'Mexican Snacks' के मजे लिए, यहां देखें पोस्ट

Mexican Snacks: प्रियंका चोपड़ा ने मैक्सिको में क्लासिक मैक्सिकन स्नैक्स को इंजॉय किया.

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा जोनस एक हार्ड-कोर फूडी हैं.
  • प्रियंका चोपड़ा इस समय मैक्सिको में है.
  • प्रियंका चोपड़ा ने मैक्सिको में मैक्सिकन स्नैक्स के मजे लिए.

Mexican Snacks: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस बॉस-लेडी हैं, और इससे कोई इंकार नहीं है. हमने उसे कई किरदारों में देखा है - अपने करियर को संभालने से लेकर उसकी परोपकारी एक्टिविटी और अमेरिका और मुंबई में फैमिली को बेहद आसानी से संभालने तक. उसने न केवल अपनी फिल्मों और अन्य एंटरप्रेन्योरियल एक्टिविटी से हमारा दिल जीता है, बल्कि हमें लास्ट फैमिली गोल भी देती है. यदि आप इंस्टाग्राम पर 40 वर्षीय दिवा को फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि वह पति निक जोनास, बेटी मालती मैरी और फ्रेंड्स और फैमिली के साथ समय बिताती है. सभी काम प्रतिबद्धताओं के बीच, हम उसे फैमिली के साथ वेकेशन पर या फ्रेंड्स के साथ मस्ती की डेट पर देखते हैं - लेकिन दोनों स्थितियों में जो सामान्य रहता है वह है 'फूड' सही बात है!

प्रियंका चोपड़ा जोनस एक हार्ड-कोर फूडी हैं और सोशल मीडिया और इंटरव्यू में इसके बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती हैं. आप अक्सर उसकी पोस्टिंग स्टोरी को उसके स्वादिष्ट मील की विशेषता पाते हैं. उदाहरण के लिए उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी को ही लें. प्रियंका इस समय जोनस ब्रदर्स (निक जोनस , जॉ जोनस और केविन जोनस) के साथ मैक्सिको के दौरे पर हैं. और एक परफेक्ट फैन गर्ल की तरह, वह फोटो-शेयरिंग ऐप को कॉन्सर्ट से झलकियों से भर रही है. बीच में, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह है मैक्सिको सिटी में उसका फूड उसने कुछ क्लासिक मैक्सिकन स्नैक्स की एक स्टोरी साझा की उसने खा लिया. क्या आप गेस लगा सकते हैं कि उसने क्या-क्या किया? आइए हम आपके लिए आसान करते हैं. हमने उसे कॉर्न चिप्स, पफ्स और बहुत कुछ खाते हुए देखा. "मेक्सिको जाते समय, मैक्सिकन स्नैक्स खाएं," उसने इंस्टा-स्टोरी को कैप्शन दिया. एक नज़र यहां डालेंः 

Vegan Spicy Foods: जेनेलिया डिसूजा का स्पाइसी वेगन फूड देख ड्रूल करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

mo73v698

Photo Credit: इंस्टाग्राम 

क्या है शिल्पा शेट्टी का कम्फर्ट फूड, यहां जानिए

इस तस्वीर ने हमें कुछ के लिए क्रेव कर दिया है. आप क्या कहते हैं? यदि आप एक ही नाव में हैं, तो हमारा सुझाव है, पास के किराने की दुकान से कॉर्न के चिप्स के कुछ पैकेट प्राप्त करें, स्वादिष्ट साल्सा डिप का बॉउल तैयार करें और इसमें शामिल हों. क्लासिक मैक्सिकन साल्सा रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और अगर आप इन कॉर्न चिप्स (या नाचोस) को घर पर ही बनाना चाहते हैं, तो हमारे पास उसके लिए भी एक स्वादिष्ट रेसिपी है! घरेलू स्टाइल के नाचोस रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.