इश्क मुबारक: अरिजीत सिंह की आवाज़ में 'तुम बिन 2' का यह गाना बार-बार सुनना चाहेंगे आप

इश्क मुबारक: अरिजीत सिंह की आवाज़ में 'तुम बिन 2' का यह गाना बार-बार सुनना चाहेंगे आप

'तुम बिन 2' के 'इश्क मुबारक' गाने के एक दृश्य में नेहा शर्मा और आदित्य सील.

नई दिल्ली:

निर्देशक अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म 'तुम बिन 2' बेहद चर्चा में है. पहले तो इसलिए कि यह 2001 में आई रोमांटिक फिल्म 'तुम बिन' का नया वर्ज़न है और दूसरा इसके खूबसूरत गानों की वजह से. इस फिल्म में 'तुम बिन' के कुछ गानों को नए कलेवर में पेश किया गया है.

जगजीत सिंह के गाने 'कोई फरियाद' को रेखा भारद्वाज की आवाज़ के साथ रीक्रिएट करने के बाद फिल्म का एक और गाना 'इश्क मुबारक' जारी किया गया है. फिल्म की अभिनेत्री नेहा शर्मा की मानें तो यह गाना इस सीज़न का लव सॉन्ग है. इस गाने की खासियत है कि इसे अरिजीत सिंह ने गाया है. इस गाने को अंकित तिवारी ने कंपोज़ किया है और अरिजीत की आवाज़ में इसके बोल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. यह गाना आप बार-बार सुनना चाहेंगे.



'तुम बिन 2' में हमें नेहा शर्मा, आदित्य सील और आश्मी गुलाटी के बीच प्रेम त्रिकोण देखने को मिलेगा. 'इश्क मुबारक' में नेहा शर्मा और आदित्य के बीच का प्यार दिखाया जा रहा है. लेकन टीज़र और गानों को देखकर फिलहाल यह अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता कि फिल्म में उनका प्यार किसे मिलेगा.

शनिवार सुबह यू-ट्यूब पर पोस्ट हुए इस गाने को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और नौ हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com