यह ख़बर 06 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आप मुझे 'कान' में साड़ी पहने ही देखेंगे : विद्या बालन

खास बातें

  • विद्या ने कहा, मेरी शादी को चार महीने हो गए और शादी के बाद कुछ भी बदला नहीं है या ऐसा कुछ महसूस करना शायद जल्दबाजी हो।
मेलबर्न:

'कान' फिल्म महोत्सव की अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी का हिस्सा बनने जा रही अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह कान में अपने पहनावे को लेकर ज्यादा सोच-विचार नहीं कर रही हैं।

‘कहानी’, ‘इश्किया’ और ‘परिणीता’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी विद्या, 66वें कान फिल्म समारोह की रेड कारपेट पर साड़ी पहने नजर आएंगी। विद्या ने कहा कि वह इस विश्व प्रसिद्ध फिल्म समारोह की ज्यूरी सदस्य बनने के शानदार मौके को लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन वह वहां क्या पहनेंगी, इसे लेकर वह ज्यादा सोच नहीं रही हैं।

हाल ही में मेलबर्न में भारतीय फिल्म समारोह की आधिकारिक शुरुआत के मौके पर विद्या ने कहा, वहां मुझे दुनियाभर की फिल्में देखने और ज्यूरी दल के दूसरे सदस्यों से बातचीत करने का मौका मिलेगा, इससे मैं बहुत खुश हूं। इससे इतर इस विश्वप्रसिद्ध फिल्म समारोह में मैं क्या पहनूंगी इसे लेकर मैं ज्यादा सोच नहीं रही हूं। हालांकि विद्या ने कहा, जब मैं सो रही होती हूं तब भी खुद को साड़ी में ही देखती हूं। इसलिए आप मुझे कान में साड़ी में ही देखेंगे। हाल में यूटीवी डिज्नी के प्रमुख सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विवाह बंधन में बंधी विद्या ने कहा कि शादी से उनके जीवन में खास बदलाव नहीं आया है।

विद्या ने कहा, मेरी शादी को चार महीने हो गए और शादी के बाद कुछ भी बदला नहीं है या ऐसा कुछ महसूस करना शायद जल्दबाजी हो। इस साल 'कान' फिल्म महोत्सव 15 मई से शुरू हो रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्या के अलावा अभिनेत्री नंदिता दास भी लघु फिल्मों की एक दूसरी ज्यूरी की सदस्य बनाई गई हैं। पूर्व में निर्देशक शेखर कपूर, अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, ऐश्वर्या राय बच्चन, नंदिता दास आदि कान की ज्यूरी का हिस्सा बन चुके हैं।