‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांस के दृश्य पर क्या बोलीं ऐश्वर्या राय?

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांस के दृश्य पर क्या बोलीं ऐश्वर्या राय?

फिल्म के पोस्टर से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनके रोमांस का दृश्य तुच्छ कामुकतापूर्ण नहीं है, बल्कि इसे उत्कृष्ठ ढंग से दिखाया गया है. यह पूछे जाने पर कि क्या इस तरह के दृश्यों को फिल्माते समय उन्हें किसी तरह की चिंता थी, उन्होंने कहा, ‘यह मेरे निर्देशक के साथ सहजता के स्तर को लेकर है. हमें पता है कि इस फिल्म की यात्रा कैसी होगी.
 


उन्होंने कहा, 'यह चिंता में डालने वाला नहीं है. मुझे अपने किरदार के बारे में अच्छी तरह से पता है.’ इस बीच, निर्देशक करण जौहर ने ऐश्वर्या की ओर से कहा, ‘वह अपने किरदार सबा की भूमिका और इसकी जरूरतों को बखूबी समझती हैं.’
 

गौरतलब है कि उड़ी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बाद से ही करण की इस फिल्म के लिए परेशानियां शुरू हो गई थीं. इसका असर दोनों देशों के फिल्म जगत पर साफ देखा जा रहा है. 'ऐ दिल है मुश्किल' एक और कारण से भी विवाद में है.
 
 

Good night everyone

A photo posted by Aishwarya Rai Bachchan (@_aishwaryaraibachchan) on


फिल्म के निर्देशक करण जौहर पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने विवादस्पद अभिनेता कमाल आर. खान को 25 करोड़ रुपये की रिश्वत देकर उनसे कहा था कि वह अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के बारे में नकारात्मक बयान दें और 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए सकारात्मक. दोनों फिल्में एक ही दिन 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.
 

धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज निर्मित 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्य राय बच्चन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.
 
 

Good morning everyone, how are you dear fans? #Filmare #ADHM #RanbirKapoor

A photo posted by Aishwarya Rai Bachchan (@_aishwaryaraibachchan) on


(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com