शादी का फैसला नहीं लिया, लेकिन कोई है जिसका मैं बहुत ख्याल रखता हूं- वरुण धवन

शादी का फैसला नहीं लिया, लेकिन कोई है जिसका मैं बहुत ख्याल रखता हूं- वरुण धवन

वरुण धवन ने अपने पहले ब्रेकअप और रिश्ते के बारे में बात की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि प्रशंसकों के बीच अपने पसंदीदा हस्ती के साथ सेल्फी लेने का बढ़ता जुनून हस्तियों से आया है जो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं।

वरुण धवन ने एक सम्मेलन में कहा, "जब मैं बच्चा था तब मैं सलमान भाई को शूटिंग करते और उनके पास लोगों को बातचीत के लिए आते देखता था. मुझे वह अच्छा लगता था. मैं ऐसे लोगों से बातचीत करना पसंद करता हूं जो मेरी फिल्में देखते हैं, इस बारे में जानना अच्छा लगता है कि उनका जीवन कैसा है."

उन्होंने कहा, "तस्वीर लेने से अधिक मुझे अपने प्रशंसकों से बात करना अच्छा लगता है। सेल्फी के बढ़ते जुनून के लिए हस्तियां जिम्मेदार हैं क्योंकि हम प्रतिदिन कितनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। मेरा मानना है कि यह स्वास्थ्य के हिसाब से ठीक नहीं है। बातचीत करना और लोगों से वास्तव में मिलना अच्छा है. तस्वीरों के आगे जीवन बहुत खूबसूरत है।"

वरुण ने अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए अपने पहले ब्रेकअप के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'तब मैं कॉलेज में था. यह मेरा पहला गंभीर, लंबे समय तक चलने वाला रिलेशन था. शायद यह चार महीने तक चला और उसने मुझे धोखा दे दिया. मुझे लगता है मैंने इससे अच्छी तरह से डील किया. अभिनेता होने के नाते मैं थोड़ा ड्रैमेटिक भी हूं, तो कह सकता हूं कि कहीं न कहीं मैं दिल टूटने का अनुभव लेना चाहता था.'

अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मेरी कोई लाइफ पार्टनर है क्योंकि हमने अब तक शादी करने का फैसला नहीं लिया है. लेकिन हां मेरी ज़िंदगी में कोई है जिसका मैं बहुत ख्याल रखता हूं."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com