यह ख़बर 08 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आशा भोंसले की बेटी वर्षा ने गोली मारकर की खुदकुशी

खास बातें

  • वर्षा भोंसले के शव के पास कोई सुइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, लेकिन वर्षा डिप्रेशन की शिकार थीं, और उन्हें कुछ ही हफ्ते पहले नींद की गोलियों का ओवरडोज़ लेने के चलते अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था।
मुंबई:

हिन्दी फिल्मोद्योग की दिग्गज पार्श्वगायिका आशा भोंसले की बेटी वर्षा ने सोमवार को आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक 56-वर्षीय वर्षा ने मुंबई के पेडर रोड इलाके में बने अपने घर में अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी, जिससे उनकी तत्काल मौत हो गई।

वर्षा भोंसले के शव के पास से कोई सुइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन बताया जाता है कि वर्षा डिप्रेशन की शिकार थीं, और इसका सबूत यह है कि उन्हें कुछ ही हफ्ते पहले नींद की गोलियों का ओवरडोज़ लेने के चलते अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था।

फिलहाल पुलिस दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है, लेकिन हमारे संवाददाता के अनुसार पुलिस मामले का यह पक्ष भी जांचने की कोशिश कर रही है कि जब वर्षा भोंसले डिप्रेशन में थीं, तो उनके हाथ रिवॉल्वर कैसे लग गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेब पोर्टल 'रेडिफ' के लिए नियमित कॉलम लिखने वाली वर्षा इससे पहले 'द सन्डे ऑब्ज़र्वर' तथा 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के लिए भी लिखती रही हैं। वर्षा का थिएटर में भी काफी दखल रहा है, और वह कुछ हिन्दी तथा मराठी फिल्मों को लिए गीतों को आवाज़ देने के अलावा अपनी मां आशा भोंसले के साथ कॉन्सर्ट्स में भी भाग लेती रही हैं।