#Valentine's Day : वैलेंटाइन डे नहीं, जेनिफर विंगेट मना रही हैं 'सिंगलटाइन डे'

#Valentine's Day : वैलेंटाइन डे नहीं, जेनिफर विंगेट मना रही हैं 'सिंगलटाइन डे'

जेनिफर इन दिनों सीरियल 'बेहद' में नजर आ रही हैं.

खास बातें

  • 'बेहद' सीरियल में नजर आने वाली जेनिफर मना रही हैं अकेले वैलेंटाइन डे
  • जेनिफर विंगेट हाल ही में शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आने से बची थीं
  • बिपाशा बासु के पति करण सिंह ग्रोवर की एक्‍स-वाइफ हैं जेनिफर
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड हो या छोटा पर्दा, वैलेंटाइन डे पर अपने प्‍यार के साथ हर कोई घूमता, इस दिन को मनाता और बेहद खूबसूरत अंदाज में अपना प्‍यार जाता नजर आ रहा है. लेकिन टीवी में इन दिनों 'माया' के किरदार में जुनूनी प्‍यार करती नजर आ रही जैनिफर विंगेट ने अपना वैलेंटाइन डे कुछ अलग ही अंदाज में मनाया है. जेनिफर विंगेट ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक बेहद खूबसूरत फोटो पोस्‍ट किया है और उन्‍होंने साफ कर दिया है कि उन्‍हें प्‍यार के लिए किसी और की जरूरत नहीं है और वह यह प्‍यार भरा दिन अकेले ही मना  रही हैं. जेनिफर ने लोगों की तरफ 'वैलेंटाइन डे' नहीं बल्कि 'सिंगलटाइन डे' का जश्‍न मनाया है.

जेनिफर ने मंगलवार को अपना एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया. उन्‍होंने इसके साथ लिखा, ' हैप्‍पी सिंगलटाइन्‍स डे. अपना दिन उस शख्‍स के साथ बिता रही हूं और उसके साथ हर चीज सबसे बेहतर कर रही हूं, जो इस पूरे सफर में हमेशा मेरे साथ रहा है. 'मुझे' धन्‍यवाद.' इस पोस्‍ट में जेनिफर ने अपने आप को शुक्रिया किया है.
 


जहां जेनिफर अपना यह दिन काफी अकेले और खुद के साथ मना रही हैं, तो वहीं उनके एक्‍स पति और पिछले ही साल एक्‍ट्रेस बिपाशा बासू से शादी करने वाले करण सिंह ग्रोवर अपना यह दिन पत्‍नी के साथ काफी प्‍यारभरे अंदाज में मना रहे हैं. करण ने बिपाशा के साथ कुछ बेहद खूबसूरत सेल्‍फी ली हैं और वह इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं. करण और बिपाशा शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन्‍स डे मना रहे हैं. वैलेंटाइन्स डे पर बिपाशा ने अपने और करण की तस्वीरों की एक क्लिप इंस्टाग्राम करते हुए लिखा, 'तुम मेरी मुस्कुराहट की वजह हो. हैप्पी वैलेंटाइंस डे.' वहीं करण ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे माय लव, तुम्हारे साथ हर दिन एक सपने के सच होने जैसा है.'
 

 
 

Happy Valentine's Day my love @bipashabasu Everyday spent with you is a dream come true.

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on


बता दें कि कुछ ही दिन पहले अपने सीरियल 'बेहद' की शूटिंग के दौरान जेनिफर एक हादसे का शिकार होते हुए बची. दरअसल शूटिंग के दौरान सीरियल के सेट पर आग लग गई. हालांकि यह आग शूट का ही हिस्‍सा थी, लेकिन अचानक यह आग थोड़ी बढ़ गई और इस दौरान शो के हीरो कुशाल सिंह टंडन और जेनिफर आग के बीच में खड़े थे. इस दौरान जेनिफर अचानक अपनी जगह पर ही जम गई और कुशाल ने उन्‍हें आग से बाहर निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com