ट्विंकल खन्ना या करण जौहर, किसके साथ कॉफी पीना है ज्यादा खतरनाक?

ट्विंकल खन्ना या करण जौहर, किसके साथ कॉफी पीना है ज्यादा खतरनाक?

'कॉफी विद करण' के दूसरे एपिसोड में पति अक्षय कुमार के साथ आएंगी ट्विंकल खन्ना.

नई दिल्ली:

'कॉफी विद करण' के प्रोमों में अपने बोल्ड जवाब की वजह से चर्चा में आईं ट्विंकल खन्ना का कहना है कि करण जौहर के साथ कॉफी पीना बेहद खतरनाक है. इस रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड के रैपिड फायर राउंड का एक प्रोमो सोशल नेटवर्क पर जारी किया गया है, इस एपिसोड के मेहमान ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार होंगे.

इसमें करण ट्विंकल से पूछ रहे हैं कि अक्षय के पास ऐसा क्या है जो तीनों खान के पास नहीं है. इस सवाल पर ट्विंकल का जवाब सुन अक्षय कुमार झेंप गए और उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया.

ट्विंकल ने ट्वीट किया, 'करण जौहर के साथ कॉफी पीना बेहद खतरनाक है. वह हर सार्वजनिक मंच पर मुझसे यही सवाल करते हैं. लेकिन इस बार मैंने उन्हें जवाब दे दिया.'

इसके जवाब में करण ने कहा, 'मैं आपके जितना खतरनाक नहीं हूं. मैं अपने दूसरे मेहमानों की तुलना में आपसे अधिक डरा हुआ था.'
 



इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ होने के बाद सोमवार को ट्विंकल और अक्षय ट्रेंड कर रहे थे. पिछले साल ट्विंकल की किताब 'मिसेस फनी बोन्स' के लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार ने कहा था कि उनकी पत्नी कब क्या बोल देगी इसका कोई भरोसा नहीं है, इस वजह से वह काफी डरे रहते हैं. वैसे प्रोमो से यह तो तय है कि 'कॉफी विद करण' का खन्ना-कुमार एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है. वैसे, यदि ट्विंकल को कॉफी हैम्पर नहीं दिया गया तो हमें बेहद निराशा होगी. यहां देखें प्रोमो-
 

'कॉफी विद करण' के पांचवे सीजन की शुरुआत शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने की. ट्विंकल जो करण की बहुत अच्छी दोस्त हैं वह पहली बार शो का हिस्सा बनेंगी, अक्षय एक बार पिछले सीजन में आ चुके हैं. ट्विंकल खन्ना की दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' रिलीज हो चुकी है. वहीं अक्षय ने हाल ही में फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की शूटिंग खत्म की है और वह रजनीकांत की फिल्म '2.0' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी आगामी फिल्मों में 'नाम शबाना', 'गोल्ड' और 'टॉयलेट- एक प्रेमकथा' शामिल हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com